×

प्रियंका चोपड़ा के बाद बहन परिणीति भी चली अब हॉलीवुड के रास्ते

हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक के लिए तैयार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अच्छे से जानती हैं कि हॉलीवुड थ्रिलर में मुख्य किरदार निभाने वाली एमिली ब्लंट से उनकी तुलना जरूर की जाएगी।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2019 9:25 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा के बाद बहन परिणीति भी चली अब हॉलीवुड के रास्ते
X

मुम्बई : हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक के लिए तैयार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अच्छे से जानती हैं कि हॉलीवुड थ्रिलर में मुख्य किरदार निभाने वाली एमिली ब्लंट से उनकी तुलना जरूर की जाएगी। परिणीति के अनुसार हॉलीवुड वर्जन में ब्लंट के अभिनय ने उन्हें काफी प्रभावित किया।

यह भी देखें... चंडी़गढ़ की एक्ट्रेस ‘किरन खेर’ का बर्थडे आज, जानिए इनकी जिन्दगी की ये रोचक बातें

परिणीति ने एक बयान में कहा, 'यह मेरा सौभाग्य है कि मैं उस किरदार को निभा रही हूं, जिसे उन्होंने स्क्रीन पर इतने शानदार तरीके से निभाया है। एक लड़की का किरदार, जो खुद से लड़ रही है, उसे निभाना और उसे काबू में रखना यह बताता है कि वह कितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं।'

View this post on Instagram

A little proper, a little fun! ?

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने आगे कहा, 'जब कोई कलाकार किसी लोकप्रिय फिल्म की रीमेक में काम करता है तो उसके वास्तविक फिल्म से तुलना की उम्मीद होती है। इसलिए मुझे अहसास हुआ कि दर्शक हमारी फिल्म देखने के बाद वास्तविक फिल्म और मेरी फिल्म के साथ-साथ मेरे और एमिली के किरदार की तुलना भी करेंगे।'

यह भी देखें... Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

यह फिल्म पाउला हॉकिंस के बेस्टसेलर नोबेल पर आधारित हैं। इसमें एक तलाकशुदा महिला की कहानी बताई गई है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म का निर्देशन रिब्बू दासगुप्ता करेंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story