×

Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनका ट्विटर अकांउट भी हैक हो गया था जिसे अब वापस ठीक कर लिया गया है। अमिताभ बच्चन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर ट्वीट किया है।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2019 8:28 AM GMT
Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात
X

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनका ट्विटर अकांउट भी हैक हो गया था जिसे अब वापस ठीक कर लिया गया है। अमिताभ बच्चन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर ट्वीट किया है।

यह भी देखें... अब यहां बलात्कारियों की खैर नहीं, इंजेक्शन लगाकर किए जाएंगे ‘नपुंसक’

गुरुवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप नॉटिंघम में भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाला मुकाबला बारिश के भेंट चढ़ गया था। यह भारत का न्यूजीलैंड के साथ तीसरा मैच था। मैच रद्द होने के चलते क्रिकेट फैन्स का गुस्सा ट्विटर पर फूट गया।

इसी को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, '2019 के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को भारत में शिफ्ट कर लो... हमें बारिश की जरूरत है।' अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी देखें... मिस इंडिया 2007 का खिताब जीत चुकीं पूजा गुप्ता ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी इनदिनों 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में दिखाई देगें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story