×

Cannes 2023: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में सपना चौधरी का हुआ अपमान! कैमरे के लिए तरसीं हरियाणवी क्वीन

Cannes 2023: 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी इन दिनों 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में है। जी हां, डांसर सपना अब भारत के साथ-साथ फ्रांस में भी छाने के लिए तैयार हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 May 2023 2:59 PM GMT
Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी का हुआ अपमान! कैमरे के लिए तरसीं हरियाणवी क्वीन
X
Cannes 2023 (Image credit: Instagram)

Cannes 2023: हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अब सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने हुस्न का परचम लहराती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, सपना चौधरी ने फ्रांस में हो रहे 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में अपना धमाकेदार डेब्यू कर लिया है। सारा अली खान और मृणाल ठाकुर समेत इस बार सपना चौधरी ने भी इस बिग इवेंट में अपना नाम दर्ज करवाया है। हालांकि, इस इवेंट में सपना चौधरी को फोटोग्राफर्स से कुछ खास तवज्जो नहीं मिली।

कैमरे के लिए तरसीं सपना चौधरी

कान्स में अपने डेब्यू को लेकर अपनी खुशी तो सपना चौधरी पहले ही जाहिर कर चुकी हैं, लेकिन वहां उन्हें वो तवज्जो नहीं दी गई जैसी उनके फैंस ने सोची होगी। दरअसल, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कान्स का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कान्स के रेड कार्पेट पर हजारों फोटोग्राफर मौजूद हैं, जो एक-एक करके सभी हसीनाओं की तस्वीरें अपने कैमरों में कैद कर रहे हैं। इसी बीच रेड कार्पेट पर सपना चौधरी भी नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी सभी को पोज देती हैं और हाथ जोड़कर अपनी भारत से होने का एहसास भी करवाती हैं। हालांकि, इस दौरान इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि कान्स में मौजूद फोटोग्राफर सपना चौधरी की तस्वीरें लेने में कुछ खास इंट्रस्टेड नजर नहीं आए। जैसे ही सपना पोज देने लगती है, लोगों का ध्यान इदर-उधर होता है। वहीं सपना के साइड में मौजूद उर्वशी रौतेला पर सभी की निगाहें होती हैं।

सपना चौधरी ने कान्स में पहना 30 किलो का गाउन

बता दें कि इस बिग इवेंट के लिए सपना चौधरी ने 30 किलो का हैवी गाउन कैरी किया था, जो काफी भारी होता है। सपना ने अपने इस हैवी गाउन को खुद से कैरी किया।

हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह से सपना अपने गाउन को उठाकर चल रही हैं वह उनके लिए काफी मुश्किल रहा होगा। वहीं उनके आउटफिट की बात करें, तो सपना अपने फिश कट गाउन में बेहद हसीन लग रही थीं। वहीं, इस आउटफिट में वह काफी पतली भी लग रही थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story