×

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ये किससे किया कभी ना जुदा होने का वादा? वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

Sapna Choudhary Video: सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 10:54 AM GMT
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ये किससे किया कभी ना जुदा होने का वादा? वायरल वीडियो में हुआ खुलासा
X
Sapna Choudhary Video (Image Credit: Instagram)

Sapna Choudhary Video: 'हरियाणवी क्वीन' के नाम से जानी-जाने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने स्टेज शो और अपनी डांस वीडियो से यूं तो इंटरनेट के गलियारों पर सपना आए दिन तहलका मचाती रहती हैं साथ ही साथ एक्ट्रेस का सादगी भरा अंदाज भी दर्शकों का दिल चुरा ले जाता है। इस बीच सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका सादगी भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सपना चौधरी की वायरल वीडियो

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लंबी सी चोटी बनाए नीले सूट में सपना चौधरी के चेहरे की रौनक खिली खिली दिखाई दे रही है। वीडियो में एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में देखा जा सकता है। न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाए उनका लुक काफी नैचुरल नजर लग रहा है। वीडियो में सपना चौधरी लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी का गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार अपना रहे सदा जवां।' सपना चौधरी की इस वीडियो पर उनके चाहने वाले प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 17000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक का बटन दबाते हुए वायरल कर दिया है।

सपना के वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया

अब जैसे ही सपना ने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। फैंस ने कमेंट बॉक्स में तारीफों की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'वाह! आपकी खूबसूरती के आगे तो हर कोई फेल है।' एक ने लिखा, 'आप बहुत सुंदर हैं।' तो किसी ने लिखा, 'आप सूट में काफी प्यारी लगती हो सपना जी।' किसी ने लिखा, 'आपका वीडियो देखकर दिन बन गया मेरा तो।'

फर्श से अर्श तक का सफर तय करने वाली सपना चौधरी ने अपने जीवन में खूब स्ट्रगल किया है। आज सपना चौधरी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। लेकिन इस मेहनत की कमाई को पाने के लिए सपना ने दिन-रात एक किया है। आज वह देश विदेश में पहचानी जाती हैं। उनके स्टेज शो में जाने के लिए उनके चाहने वाले टिकटें ब्लैक में खरीदने के लिए तैयार हो जाते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story