×

Sapna Chaudhary Song: क्या आपने देखा सपना चौधरी का नया गाना? तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Chaudhary Song Bairan Matke: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के एक ठुमके पर हजारों लोग मर मिटते हैं। उनके गानों का क्रेज दर्शकों के बीच इतना जबरदस्त है कि सपना चौधरी का गाना सुनते ही लोग कहीं भी शुरू हो जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 April 2023 2:31 PM GMT
Sapna Chaudhary Song Bairan Matke: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के एक ठुमके पर हजारों लोग मर मिटते हैं। उनके गानों का क्रेज दर्शकों के बीच इतना जबरदस्त है कि सपना चौधरी का गाना सुनते ही लोग कहीं भी शुरू हो जाते हैं। अभी हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें सपना चौधरी के गाने पर लोग फ्लाइट में ही डांस करने लग गए थे।
सपना चौधरी बैक टू बैक गानों में नजर आ रहीं हैं। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर छाया हुआ है। क्या आपने सपना चौधरी के उस नए गाने को सुना, अगर नहीं तो यहां सुनिए।

सपना चौधरी का गाना 'बैरन मटकेगी' हुआ रिलीज

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, देशभर में उनका जादू छाया हुआ है। सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग उनके गानों पर खूब रील्स बनाते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का गाना "बैरन मटकेगी" रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है।

फिर छाई सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी

हाल ही में रिलीज हुए हरियाणवी सॉन्ग "बैरन मटकेगी" को रेणुका पंवार ने अपनी दमदार आवाज से सजाया है। रेणुका की आवाज के तो दर्शक दीवाने हैं और ऐसे में यह गाना सुन वह खुद ब खुद लोगों के पांव थिरकने लग जा रहें हैं। सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी अबतक कई सुपरहिट हरियाणवी गाने दे चुकी है और अब "बैरन मटकेगी" गाना भी इसी लिस्ट में शामिल होने जा रहा है।

"बैरन मटकेगी" वीडियो सॉन्ग को सपना चौधरी के साथ ही उत्तर कुमार और रुबा खान पर फिल्माया गया है। सभी गाने में खूब ठुमके लगाते नजर आ रहें हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी यह गाना ट्रेंडिंग में है, लोग जमकर Reels और वीडियो बना रहें हैं। गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स को देख कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना बहुत जल्द पार्टियों और शादियों में नंबर वन पर अपनी जगह बनाने वाला है। बता दें कि अबतक इस गाने को 4.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story