×

Sapna Chaudhary: फ्लाइट में जब बज पड़ा सपना चौधरी का गाना, उसके बाद जो हुआ, हैरान कर देगा नजारा

Sapna Chaudhary Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों का क्रेज दर्शकों के बीच जबरदस्त बना रहता है। नए तो नए, साथ ही पुराने गाने भी सुनते ही पैर खुद ब खुद थिरकने लग जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 April 2023 6:17 PM GMT
Sapna Chaudhary: फ्लाइट में जब बज पड़ा सपना चौधरी का गाना, उसके बाद जो हुआ, हैरान कर देगा नजारा
X
Sapna Choudhary (Photo- Social Media)
Sapna Chaudhary Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों का क्रेज दर्शकों के बीच जबरदस्त बना रहता है। नए तो नए, साथ ही पुराने गाने भी सुनते ही पैर खुद ब खुद थिरकने लग जाते हैं। सपना चौधरी के गानों की बीट इतनी कमाल की होती है, कि हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाता है।

जब फ्लाइट में बज पड़ा सपना चौधरी का गाना

आपने अबतक शादियों, पार्टियों या फिर जश्न के मौकों पर सपना चौधरी का गाना बजते हुए जरूर सुना होगा, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है वह आपको हैरान कर देगा। जी हां!! सपना चौधरी का सुपरहिट हुआ गाना "तेरी आंख्या का यो काजल" एक फ्लाइट में स्पीकर पर जोर-जोर से बजता हुआ सुनाई दे रहा है।

सपना चौधरी का गाना सुन पैसेंजर्स ने लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सपना चौधरी का गाना सुन पैसेंजर्स अपनी सीट छोड़ उठ खड़े हो ठुमके लगाने लग जाते हैं। इसी से सपना चौधरी के गानों का क्रेज पता चल रहा है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि 37,000 फीट ऊपर उड़ रही फ्लाइट में लोग डांस कर रहें हैं, ऐसे में एक तरफ इस वीडियो को जितना पसंद किया जा रहा है, उतना ही आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

यूजर्स ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन

सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' को सुन लोगों ने फ्लाइट को ही डांस फ्लोर बना लिया और जमकर थिरकने लगे। इस वीडियो के सामने आती ही, जहां कुछ लोग खुशी जाहिर कर रहें हैं और वीडियो को एंजॉय कर रहें हैं वहीं कुछ लोगी ने अपनी भड़ास भी निकाली है। कुछ लोगों का कहना है कि ये लोग कैसे अपने लाइफ को खतरे में डाल सकते हैं, इसकी परमिशन इन्हें किसने दी।

छाए रहते हैं सपना चौधरी के गाने

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करते रहते हैं। उनके नए गानों के साथ ही पुराने गाने भी ट्रेंड में बने रहते हैं और लोग खूब रील्स और वीडियोज बनाते हैं। सपना चौधरी के गाने ऐसे होते है कि उनके गानों पर कोई डांस किए बिना रह ही नहीं पाता है। सपना चौधरी ने अबतक एक से एक हिट गाने दिए हैं, जो आपको शादियों में तो जरूर बजते सुनाई देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story