×

किंग खान की लाडली सुहाना की ये लेटेस्ट व हॉट तस्वीरें, देख फैंस हो जाएंगे पागल...

शाहरुख खान के तीनों बच्चे भी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं। सुहाना और आर्यन जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं वहीं दूसरी तरफ अबराम की क्यूट फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अब सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट जो पहले प्राइवट था जो अब पब्लिक हो चुका है।

suman
Published on: 12 March 2020 4:15 AM GMT
किंग खान की लाडली सुहाना की ये लेटेस्ट व हॉट तस्वीरें,  देख फैंस हो जाएंगे पागल...
X

मुंबई :शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं, वो सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं और फैंस हमेशा उनसे जुड़े अपडेट पाने के लिए बेसबर रहते हैं। हाल ही में सुहाना ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यह पढ़ें...बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये बहनें: बला की है खूबसूरत, जानें करती हैं क्या काम

वायरल तस्वीरों में सुहाना अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करती हुई नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सुहाना ने ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही है। बता दें सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले गौरी खान ने कॉलेज में अपनी बेटी के पहले दिन की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर की थी। ये पहली बार नहीं है जब सुहाना ने फ्रेड्स के साथ फोटोज शेयर की हों, दिवा अक्सर न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ चिल करते हुए की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं।

दरअसल, शाहरुख खान के तीनों बच्चे भी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं। सुहाना और आर्यन जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं वहीं दूसरी तरफ अबराम की क्यूट फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अब सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट जो पहले प्राइवट था जो अब पब्लिक हो चुका है। उनके अकाउंट पर ब्लू टिक का मार्क आ गया है।

यह पढ़ें...सुपर मॉडल मिलिंद ने RSS पर किया ये खुलासा, जानिए ऐसा क्या कहा, होने लगी चर्चा

बता दें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

suman

suman

Next Story