×

बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये बहनें: बला की है खूबसूरत, जानें करती हैं क्या काम

फिल्म इंडस्ट्री हमेशा बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से भरा रहा है। हर एक्ट्रेस एक दूसरे को टक्कर देती ही रहती है। लेकिन आपने तो बस इन एक्ट्रेस को ही देखा है, पर क्या कभी इनकी खूबसूरत बहनों को देखा है।

Roshni Khan
Published on: 11 March 2020 6:01 AM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये बहनें: बला की है खूबसूरत, जानें करती हैं क्या काम
X

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री हमेशा बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से भरा रहा है। हर एक्ट्रेस एक दूसरे को टक्कर देती ही रहती है। लेकिन आपने तो बस इन एक्ट्रेस को ही देखा है, पर क्या कभी इनकी खूबसूरत बहनों को देखा है। जो अपनी एक्ट्रेस बहनों की ही तरह प्यारी दिखती हैं लेकिन वो लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं। कुछ एक्ट्रेस की बहनें जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ फेमस एक्ट्रेस की बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

ये भी पढ़ें:40 करोड़ यूजर्स पर आफत, सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण की छोटी बहन का नाम अनीशा पादुकोण हैं। अनीशा एक गोल्फर हैं। उनका इंटरेस्ट खेल की दुनिया की तरफ है लेकिन वो अपनी बहन दीपिका के साथ अक्सर इवेंट्स म दिख जाती हैं।

तापसी पन्नू की बहन उनकी वेडिंग प्लानर कंपनी संभालती है

हर जनर की फिल्में करने वाली और अपने डीएम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहन भी बेहद खूबसूरत शगुन पन्नू हैं। तापसी की एक वेडिंग प्लानर कंपनी है। उनकी बहन शगुन ही ये कंपनी संभालती हैं। तापसी अक्सर बहन के साथ की फोटोज शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड की बार्बी यानि कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल है। इसाबेल ने तो अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इसाबेल कई एड फिल्म में नजर आ चुकी हैं। देखने में वो बिल्कुल बहन कटरीना की कॉपी लगती हैं।

यामी गौतम की बहन टीवी में काम कर चुकी हैं

'विकी डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम हैं। सुरीली भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। वो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में नजर आएंगी। ये फिल्म 'सारागढ़ी युद्ध' पर आधारित है। यामी की तरह उनकी बहन भी टीवी में काम कर चुकी हैं।

फिल्म 'दम लगाके हईशा' से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर है। समीक्षा का लुक काफी हद तक भूमि की तरह ही है। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बहन समीक्षा एक वकील हैं।

ये भी पढ़ें:मौसम ने बदली करवट: देश के कुछ राज्यों में भीषण बारिश तो कहीं हो रही बर्फबारी

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन भी एक अभिनेत्री हैं। नुपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि नुपूर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story