×

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान, करण जौहर पर किया ये खुलासा

एक्टर सुशांत सुसाइड के बाद से नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में बहस तेज है। सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि सुशांत को इंडस्ट्री में टैलेंटेंड होने के बावजूद एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया क्योंकि वे किसी बॉलीवुड खानदान से ताल्लुक नहीं रखते थे।

suman
Published on: 25 Jun 2020 4:26 AM GMT
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान, करण जौहर पर किया ये खुलासा
X

मुंबई: एक्टर सुशांत सुसाइड के बाद से नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में बहस तेज है। सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि सुशांत को इंडस्ट्री में टैलेंटेंड होने के बावजूद एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया क्योंकि वे किसी बॉलीवुड खानदान से ताल्लुक नहीं रखते थे।

लेकिन कई लोगों का सोशल मीडिया पर ये भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद बुद्धिजीवी किस्म के इंसान थे और एस्ट्रोनॉमी, बिहेवियरल इकोनॉमिक्स, एस्ट्रोफिजिक्स जैसे विषयों में रुचि रखने वाले सुशांत को गुटबाजी और नेपोटिज्म जैसी चीजों से फर्क नहीं पड़ता था। इस मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी राय रखी है।

यह पढ़ें... इस एक्ट्रेस का खुलासा, नहीं करेंगी शादी, न किसी को डेट, जानिए क्यों

आउट साइडर था करण ने दिया ब्रेक

दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ हैं और वे स्टार किड नहीं हैं लेकिन खास बात ये है कि नेपोटिज्म को लेकर सबसे ज्यादा आलोचना झेल रहे करण जौहर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर में उन्हें डेब्यू कराया था। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे जब टीनएजर थे तो उन्हें कभी नहीं लगता था कि बॉलीवुड में बिना कनेक्शन के हीरो भी बना जा सकता है। उनके पैरेंट्स उन्हें एक एक्टर के तौर पर नहीं ,बल्कि एक बेहतर इंसान बनने की परवरिश दे रहे थे और उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा था कि दिल्ली का लड़का बिना कनेक्शन के फिल्मों में अपनी जगह बना लेगा। उन्होंने इससे पहले भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये एक परफॉर्मेंस बेस्ड इंडस्ट्री है।

दर्शक काम देंगे

उन्होंने आगे कहा कि अगर लोगों को आपकी परफॉर्मेंस अच्छी लगी तो वे आपका काम देखेंगे वर्ना आप लोगों को अपनी फैमिली के सहारे थियेटर्स तक नहीं खींच कर ला सकते हो। इंडस्ट्री में कुछ साल बिताने के बाद मुझे अब लगता है कि ये मेरा परफॉर्मेंस फेज है जहां मैं यादगार किरदारों को चुनूं और ये सुनिश्चित करूं कि मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें।

यह पढ़ें...Heavy Rainfall Alert: यूपी समेत देश के इन हिस्सों में आज मानसून रहेगा मेहरबान

सिद्धार्थ की पिछली फिल्म मरजावां थी। इस फिल्म में नजर आए थे। सिद्धार्थ का अपकमिंग प्रोजेक्ट शेरशाह है। इस फिल्म में वे कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते उनकी फिल्म थियेटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो सकती है।

suman

suman

Next Story