इस एक्ट्रेस का खुलासा, नहीं करेंगी शादी, न किसी को डेट, जानिए क्यों

दम लगा के हइसा से फिल्मी पर्दे पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उम्रभर सिंगल रहना चाहती है। न ही वो किसी से शादी करेंगी और न ही किसी को डेट। ये सब खुद एक इंटरव्यू में बताया और इस बात का खुलासा किया है। 

Published by suman Published: June 25, 2020 | 9:06 am

मुंबई :  दम लगा के हइसा से फिल्मी पर्दे पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उम्रभर सिंगल रहना चाहती है। न ही वो किसी से शादी करेंगी और न ही किसी को डेट। ये सब खुद एक इंटरव्यू में बताया और इस बात का खुलासा किया है। 

 

 यह पढ़ें…..रिलीज हुई अनुष्का की ‘बुलबुल’, देखने से पहले जानिए क्या है कहानी

 

 

 

 

क्या वजह है.. 

 

निजी जिंदगी में भूमि ने बताया कि वो किसी एक्टर को इसलिए डेट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि वो एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि वो जिंदगी भर शादी नहीं करना चाहती। इसके पीछे का कारण भूमि ने अपने समय को ज्यादा कीमती बताया है। वहीं भूमि ने अपनी स्ट्रगलिंग लाइफ के ऊपर बताया कि उन्होंने अपने पिता को कैंसर की वजह से खो दिया। जब उनके पापा का निधन हुआ तो वो सिर्फ 18 साल की थी। इस परिस्थिति का सामना करना मुश्किल था। हमारी मां ने हमेशा हमारा साथ दिया हर कदम पर मां अकेले ही काफी थी।

 

 यह पढ़ें…..सुशांत सुसाइड केस: आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 

 

 

 

भूमि पेडनेकर ने कहा कि वो अपने परिवार एक योद्धा से कम नहीं मानती हैं। उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। काम की बात करें तो भूमि अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। आखिरी बार फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में देखा गया था। इन दिनों भूमि क्वारंटाइन समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस तरह के भूमि के बयान को सुनने के बाद उनके चाहने वालों का दिल टूटना लाजमी है। लेकिन उम्मीद नहीं छोड़ना चाहिए हो सकता है कल भूमि का नजरिया बदले और कोई उनके दिल में दस्तक दें तब के लिए फैंस भूमि को अच्छी फिल्मों में देख कर मनोरंजन करें।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App