×

सुशांत सुसाइड केस: आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है।  पुलिस ने इसे सुसाइड का केस बताया था। शुरू में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत एक सुसाइड  थी इस मामले में पुलिस को सुशांत केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई है। इस रिपोर्ट के आधार पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कई जरूरी बातें सामने आई हैं।

suman
Published on: 24 Jun 2020 2:31 PM GMT
सुशांत सुसाइड केस: आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
X

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने इसे सुसाइड का केस बताया था। शुरू में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत एक सुसाइड थी इस मामले में पुलिस को सुशांत केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई है। इस रिपोर्ट के आधार पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कई जरूरी बातें सामने आई हैं।

यह पढ़ें...लॉकडाउन के बीच कम हुए रोडवेज बस हादसे, दिखी सरकार की सजगता

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी, दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई। एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है। बता दें कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है। इस रिपोर्ट को बहुत सारी जांच के बाद तैयार किया गया है। इस रिपोर्ट मे साफ है कि एक्टर के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुसाइड ही बताया गया है।

यह पढ़ें...दिल्ली: कोरोना मरीजों की संख्या 70 हजार के पार, अबतक 2365 लोगों की मौत

इस मामले में मुंबई पुलिस ने भी कई खुलासे किए हैं।पहले सुशांत की मौत को एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के निधन से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन पुलिस ने अब ऐसे किसी भी कनेक्शन से इंकार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दिशा, सुशांत से सिर्फ एक ही बार मिली थीं, इसलिए ये कनेक्शन नहीं जोड़ा जा सकता। पुलिस की कार्रवाई की बात करें तो अभी तक 23 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।इसमें अभी तक रिया चक्रवर्ती,बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर,कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज हैं। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपुत ने सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि वो डिप्रेशन के शिकार थे। कुछ लोग इस बॉलीवुड में हावी नेपोटिज्म से जोड़कर देख रहे हैं।

suman

suman

Next Story