×

Superstar Vijay Net Worth: सबसे अमीर साउथ सुपरस्टार विजय की आलीशान लाइफ को जाने क़रीब से

Superstar Vijay Net Worth: साउथ सिनेमा की दुनिया में राज कर रहे सुपरस्टार थलापति विजय ने हाल ही में अपना 49 जन्मदिन सेलिब्रेट किया। थलापति विजय 49 साल की उम्र में खूब नाम कमा चुके हैं, और अब तो अभिनेता ने अपने नाम एक और तमगा भी हासिल कर लिया।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 7:16 AM GMT
Superstar Vijay Net Worth: सबसे अमीर साउथ सुपरस्टार विजय की आलीशान लाइफ को जाने क़रीब से
X
Superstar Vijay Net Worth (Photo- Social Media)
Superstar Vijay Net Worth: साउथ सिनेमा की दुनिया में राज कर रहे सुपरस्टार थलापति विजय ने हाल ही में अपना 49 जन्मदिन सेलिब्रेट किया। थलापति विजय 49 साल की उम्र में खूब नाम कमा चुके हैं, और अब तो अभिनेता ने अपने नाम एक और तमगा भी हासिल कर लिया। जी हां!! विजय थलापति अब भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन चुके हैं। विजय साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेता हैं और वह एक आलीशान जिंदगी जीते हैं, चलिए आपको उनकी रॉयल जिंदगी के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

थलापति विजय साउथ डेब्यू

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के आलीशान जिंदगी के बारे में आपको विस्तार से बताने से पहले आपको यह भी जानकारी देते चलें कि विजय ने सही मायने में साल 1992 में फिल्म "नलैया थेरपू" से अपना डेब्यू किया था, लेकिन इससे पहले वह बतौर चाइल्ड एक्टर कई फिल्मों में काम कर चुके थे। इसके बाद विजय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, वह लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहें हैं और अब तो पूरी दुनिया ही उनकी दीवानी है।

थलापति विजय नेटवर्थ

सुपरस्टार थलापति विजय एक आलीशान जिंदगी जीते हैं, उनकी पास लक्जरी कारों की लाइन लगी हुई हैं। उनके नेटवर्थ के बारे में आपको बताए तो वह लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कुछ 445 करोड़ रुपए के मालिक हैं। न सिर्फ फिल्मों के लिए बल्कि एड के लिए भी विजय मोटी रकम चार्ज करते हैं। वहीं अब वह फिल्मों के लिए 200 करोड़ रुपए चार्ज करने लग गए हैं।

बेहद शानदार बंगले में रहते हैं थलापति विजय

थलापति विजय जिस घर में रहते हैं उसमें किसी राजा महाराजा के घर से कम सुविधाएं नहीं हैं। उन्होंने चेन्नई नीलांकरई के कैसुरिना ड्राइव में एक शानदार बंगला बनवाया है, जो सी फेसिंग भी है। विजय इसी बंगले में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं, जिसमें बहुत सारी सुविधाएं हैं।

थलापति विजय कार कलेक्शन

साउथ सुपरस्टार विजय सालों से साउथ सिनेमा की दुनिया में राज कर रहें हैं। उनका घर बेहद आलीशान तो है ही, साथ ही उनके पास बेहद लग्जरी कारें भी हैं। उनके कार कलेक्शन में लैंड रोवर, मर्सीडीज बेंज जीएलए, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और एक्स6, ऑडी ए8 एल, वॉल्वो एक्ससी90 समेत कई और भी लग्जरी कारें मौजूद हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story