Puneet Superstar: पुनीत सुपरस्टार को नहीं है किसी से डर, घर से बेघर होते ही एमसी स्टैन और बिग पर खूब बरसे यूट्यूबर

Puneet Superstar: "बिग बॉस ओटीटी 2" का दूसरा सीजन आते ही जबरदस्त धमाल मचा दिया है। जाने-माने यूट्यूबर वहीं पुनीत सुपरस्टार भी शो का हिस्सा बनें थे, हालांकि अपनी हरकतों के चलते बिग बॉस ने उन्हें पहले ही दिन घर से बेघर कर दिया।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2023 5:38 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 5:39 AM GMT)
Puneet Superstar: पुनीत सुपरस्टार को नहीं है किसी से डर, घर से बेघर होते ही एमसी स्टैन और बिग पर खूब बरसे यूट्यूबर
X
Puneet Superstar (Photo- Social Media)
Puneet Superstar: "बिग बॉस ओटीटी 2" का दूसरा सीजन आते ही जबरदस्त धमाल मचा दिया है। पूरे सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी की ही चर्चा हो रही है। इस बार शो में ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है, जिससे यह शो और अधिक सुर्खियों में बना हुआ है, जाने-माने यूट्यूबर वहीं पुनीत सुपरस्टार भी शो का हिस्सा बनें थे, हालांकि अपनी हरकतों के चलते बिग बॉस ने उन्हें पहले ही दिन घर से बेघर कर दिया।

घर से बेघर होते ही बिग बॉस को पुनीत ने लगाई लताड़

पुनीत सुपरस्टार ने घर में घुसते ही सभी घरवालों की नाक में दम कर दिया था, उन्होंने घर में ऐसी हरकते कर दी, जिसके चलते पहले तो बिग बॉस ने उन्हें चेतावनी दी, जिसके बाद वह नहीं सुधरे तो उन्हें घर से बेघर कर दिया। घर से बेघर होते ही पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस को जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिग बॉस को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।

एमसी स्टैन को भी नहीं छोड़े पुनीत सुपरस्टार

पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस हाउस में पहले दिन ही जबरदस्त हंगामा मचाया, कि देखने वालों के होश उड़ गए। उनका ये अंदाज देख घरवाले भी शॉक हो गए। वहीं बिग बॉस के प्रीमियर वाले दिन "बिग बॉस 16" के विनर एमसी स्टैन ने पुनीत सुपरस्टार के कंटेंट को बकवास कहा था, अब जब पुनीत घर से बाहर हो चुके हैं तो उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स के साथ ही एमसी स्टैन को भी जमकर खरी खोटी सुनाई।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पुनीत सुपरस्टार ने कही ये बात

पुनीत सुपरस्टार का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वह कह रहें हैं कि, "बिग बॉस जाए भाड़ की भट्टी में। मुझे किसी की जरूरत नहीं है। पुनीत सुपरस्टार स्टार था, है और हमेशा स्टार रहेगा। मैं यह बताना चाहता हूं कि एमसी स्टैन.....तू कीड़े मकोड़े। मुझे आकर ललकारता है। मेरी कॉमेडी पर बोलता है। मैं सबका एक-एक करके बैंड बजाने वाला हूं।"

बिग बॉस के घर में पुनीत सुपरस्टार को वापस लाने की मांग जारी

पुनीत सुपरस्टार को पहले दिन ही घर से बेघर कर दिया गया, जिससे उनके फैंस को गहरा सदमा लगा, क्योंकि जब से यह सामने आया था कि पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं, तभी से उनके फैंस ने उन्हें विनर घोषित कर दिया था, अब जब पुनीत घर से बाहर हो चुके हैं तो फैंस मेकर्स को उन्हें शो में दोबारा वापस लाने की मांग कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story