×

Thalapathy Vijay: अब ना शाहरुख ना सलमान, भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला ये अभिनेता

Thalapathy Vijay: आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्में दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रहीं हैं। बीते सालों में जहां बॉलीवुड की नैया डूबती नजर आ रही है, न सिर्फ मनोरंजन के मामले में बल्कि फीस चार्ज करने के मामले में भी साउथ अभिनेता बॉलीवुड अभिनेता से आगे निकल चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 5:42 AM GMT
Thalapathy Vijay: अब ना शाहरुख ना सलमान, भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला ये अभिनेता
X
Thalapathy Vijay (Photo- Social Media)
Thalapathy Vijay: आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्में दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रहीं हैं। बीते सालों में जहां बॉलीवुड की नैया डूबती नजर आ रही है, वहीं साउथ फिल्मों का दबदबा है। अब तो हिंदी फिल्मों के दर्शक भी ज्यादातर साउथ फिल्में ही देखना पसंद करते हैं। जब से पैन इंडिया फिल्में बनना शुरू हुईं हैं, तभी से बॉलीवुड की चमक फीकी पड़ती जा रही है और अब लगता है, न सिर्फ मनोरंजन के मामले में बल्कि फीस चार्ज करने के मामले में भी साउथ अभिनेता बॉलीवुड अभिनेता से आगे निकल चुके हैं। जी हां!!

सबसे ज्यादा फीस ये साउथ सुपरस्टार करते हैं चार्ज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता का नाम उन लिस्ट में गिना जाता है, जो सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते हैं, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मुताबिक शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार से भी ज्यादा फीस चार्ज करने वाले अभिनेता का नाम सामने आ चुका है, जी हां! वह सुपरस्टार बॉलीवुड का नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री का है, हम जिसकी बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार विजय थलापति हैं।

थलापति विजय बनें भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के फैंस दुनियाभर में हैं, अभिनेता ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में जो जगह बनाई है, वह शायद ही कोई रिप्लेस कर पाएं। थलापति विजय के फैंस के बीच अभिनेता का क्रेज साफ दिखता है, और इतने प्यार और सपोर्ट की वजह से ही शायद आज अभिनेता पूरे भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन चुके हैं। थलापति विजय सिर्फ साउथ के ही नहीं बल्कि पूरे भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन चुके हैं।

एक फिल्म के लिए इतना करते हैं चार्ज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार थलापति विजय आज से करीब दो साल पहले तक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज करते थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। खबरों के अनुसार अब विजय ने फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपए चार्ज करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म "थलापति 68" के लिए 200 करोड़ रुपए फीस ली है, जो अबतक पूरे भारत में किसी अभिनेता द्वारा नहीं ली गई है। हालांकि इस खबर पर अभी थलापति विजय की ओर से कुछ ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।

राजनीति में आजमाएंगे अपना हाथ

थलापति विजय सालों से साउथ इंडस्ट्री में छाएं हुए हैं और अपने काम के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहें हैं। वहीं अब अभिनेता को लेकर ऐसी खबरें भी आ रहीं हैं कि वह अब फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह राजनीति में अपना हाथ आजमाएंगे, हालांकि अभी तक विजय की ओर से इस बात को कन्फर्म नहीं किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story