×

Tamannaah Bhatia: Vijay Varma संग अपने रिश्ते को नया नाम देंगी तमन्ना? अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलास

Tamannaah Bhatia: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है और अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 Jun 2023 5:39 AM GMT
Tamannaah Bhatia: Vijay Varma संग अपने रिश्ते को नया नाम देंगी तमन्ना? अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलास
X
Tamannaah Bhatia (Image Credit: Instagram)

Tamannaah Bhatia: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया था, लेकिन पहले कभी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया था, लेकिन बीते दिन तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा को अपना 'हैप्पी प्लेस' बताकर अपने रिश्ते पर मौहर लगा दी। वहीं, अब तमन्ना और विजय की शादी की खबरें भी फैलने लगी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने खुद शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

शादी को लेकर क्या बोलीं तमन्ना भाटिया

दरअसल, इन दिनों तमन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म 'लस्ट स्टोरी 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी के साथ उनकी दो वेब सीरीज और रिलीज होने वाली हैं। इस दौरान तमन्ना ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शादी को लेकर खुलकर बात की और बताया की शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है। एक्ट्रेस ने कहा, ''शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है और पालतू डॉग, पौधे और बच्चों की तरह बहुत सारा काम लाती है। किसी को इसलिए शादी नहीं करनी चाहिए क्योंकि बाकी लोग कर रहे हैं, हमें इंतजार करना चाहिए जब तक अहसास ना हो कि हम पूरी तरह से तैयार हैं।''

विजय वर्मा की तारीफों में बांधे पुल

बता दें कि तमन्ना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। एक्ट्रेस ने विजय के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह एक ऐसे इंसान हैं, जिनकी वह बहुत परवाह करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, ''विजय एक ऐसे इंसान हैं, जिसकी मैं बहुत परवाह करती हूं। वह मेरे हैप्पी प्लेस हैं। मुझे नहीं लगता आप किसी के लिए बस इसलिए अट्रैक्ट हो सकते हैं, क्योंकि वह आपका को-एक्टर है। मेरे कई को-एक्टर रह चुके हैं, लेकिन मुझे लगता है अगर किसी को प्यार में पड़ना है किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह बहुत पर्सनल है।'' वहीं, तमन्ना ने इस पूरे इंटरव्यू में विजय वर्मा की काफी तारीफ भी की थी।

विजय वर्मा संग इस फिल्म में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो तमन्ना भाटिया जल्द विजय वर्मा संग 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आएंगी। वहीं, तमन्ना जल्द ही फिल्म 'जेलर' और 'भोला सरकार' में भी नजर आने वाली हैं। जेलर में उनके अपोजिट मलयालम एक्टर दिलीप तो वहीं भोला सरकार में तमन्ना की जोड़ी मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ दिखेगी। आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म 'बबली बाउंसर' में देखा गया था, जहां उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story