×

Tamannaah-Vijay: रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ा सालों पुराना रूल, जान होगी बेहद हैरानी

Tamannaah-Vijay Varma: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इश्क की चर्चा जोरों शोरों से है। अब तो खुद तमन्ना ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि वे और विजय एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 8:45 AM GMT
Tamannaah-Vijay: रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ा सालों पुराना रूल, जान होगी बेहद हैरानी
X
Tamannaah-Vijay Varma (Photo- Social Media)
Tamannaah-Vijay Varma: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इश्क की चर्चा जोरों शोरों से है। अब तो खुद तमन्ना ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि वे और विजय एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। इसी बीच तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने लोगों के बीच हलचल पैदा कर दी है।

बॉयफ्रेंड के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ा ये नियम

तमन्ना भाटिया सालों से इंडस्ट्री में अपने काम के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए अपना 18 साल का नियम तोड़ दिया है, जी हां!! दरअसल तमन्ना भाटिया ने पर्दे पर किसिंग सीन और इंटीमेट सीन करने के लिए मना किया था, लेकिन अब जब उनकी वेब सीरीज आ रही है, उसमें वह विजय वर्मा को किस करते नजर आ रहीं हैं, ऐसे में लोगों के बीच हल्ला मच गई कि क्या सच में तमन्ना ने अपने 18 साल नियम को तोड़ दिया है।

जानिए इसपर तमन्ना ने क्या कहा

तमन्ना भाटिया ने अपनी आने वाली फिल्म "लस्ट स्टोरीज 2" में एक्टर विजय वर्मा के साथ किसिंग सीन दिए हैं, ऐसे में इसपर बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "इन सीन को पूरी तरह क्रिएटिव रखा गया है, मैं ये सब 18 साल बाद पॉपुलर होने के लिए नहीं कर रहीं हूं।"

तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा को बताया अपना हैप्पी प्लेस

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है, उन्होंने विजय को अपना हैप्पी प्लेस बताया। बताते चलें कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के रिलेशनशिप को लेकर खबरें इस साल की शुरुआत से ही फैली हुईं हैं। हालांकि अब तक दोनों की ओर से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया था, लेकिन अब जाकर दोनों का रिश्ता कन्फर्म हो चुका है।

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप के साथ ही अपनी आने वाली फिल्म "लस्ट स्टोरीज 2" को लेकर भी चर्चा में हैं। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के अलावा काजोल, नीना गुप्ता, अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर जैसे कलाकार भी हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story