×

Thalapathy Vijay Upcoming Movies: एक्शन-रोमांस-थ्रिलर भरी इन 4 धांसू फिल्मों में नजर आएंगे थलपति विजय, आइये देखें लिस्ट

Thalapathy Vijay Upcoming Movie: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, तो आइए जानते हैं आने वाले दिनों में एक्टर किन चार बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 April 2023 4:50 PM GMT
Thalapathy Vijay Upcoming Movies: एक्शन-रोमांस-थ्रिलर भरी इन 4 धांसू फिल्मों में नजर आएंगे थलपति विजय, आइये देखें लिस्ट
X
Thalapathy Vijay Upcoming Movie (Image Credit: Instagram)

Thalapathy Vijay Upcoming Movies: अभी हाल ही में साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म 'वारिसु' रिलीज हुई है, जो इन दिनों काफी चर्चा में है। विजय की एक फिल्म के लिए फैंस एक हफ्ते पहले से ही टिकट बुक करवा लेते हैं और सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी उनका दीवानापन साफ देखने को मिलता है। तो अगर आप भी विजय थलपति के फैन है, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि थलपति विजय आने वाले दिनों में किन फिल्मों में नजर आने वाले है।

1. थलपति 67 (Thalapathy Vijay Movie Thalapathy 67 Release Date)

विजय की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिलहाल, इस फिल्म को 'थलपति 67' बुलाया जा रहा है। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे वह जिन्होंने फिल्म ‘कैथी’ बनाई। जी हां, हम बात कर रहे हैं लोकेश कनगराज की, जिन्होंने ‘कैथी’ और फिर ‘विक्रम’ जैसी फिल्में बनाकर बॉक्स ऑफिस पर ब्लास्ट कर दिया था।

2. जवान (Thalapathy Vijay Jawan Movie Release Date)

एटली द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म 'जवान' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के मैन लीड बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान है, लेकिन इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय भी नजर आने वाले है। अब एटली कोई फिल्म बनाए और उसमें विजय नजर ना आए ऐसा हो सकता था भला, क्योंकि विजय के साथ एटली ने ‘मर्सल’ और ‘बीगिल’ जैसी फिल्में बनाई हैं और दोनों ऐसी फिल्में हैं, जो विजय के करियर के ऊंचे पॉइंट्स में रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख के सामने यहां विलेन के रूप में विजय सेतुपति होंगे।

3. थलपति विजय – जीवा फिल्म (Thalapathy Vijay Upcoming Movies 2023)

तमिल सिनेमा के शानदार-जानदार एक्टर जीवा अपने बैनर तले बनने वाली 100वीं फिल्म में थलपति विजय के साथ काम करेंगे। जीवा ने बताया कि उन्होंने अपने पिता से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें भी फिल्म में छोटा सा रोल दिया जाए। फिलहाल, इस फिल्म से जुड़ी ज़्यादा अपडेट बाहर नहीं आई है।

4. थलपति 68 (Thalapathy Vijay Thalapathy 68 Movie Release Date)

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'जवान' के बाद विजय और एटली फिर एक बार साथ आएंगे। इस बार विजय कैमियो नहीं करेंगे, बल्कि कहानी के नायक होंगे। बताया जा रहा है कि शुरुआती तौर पर इस फिल्म को ‘थलपति 68’ के नाम से बनाया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म पर करीब 300 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे, जिसमें से आधा हिस्सा विजय की फीस में जाएगा। फिल्म के लिए उनकी फीस 100 से 150 करोड़ रुपए के बीच हो सकती है। फिलहाल, विजय ने ‘थलपति 67’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ही ‘थलपति 68’ पर काम शुरू किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story