×

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय का नया रिकॉर्ड, देख बॉलीवुड सितारे भी रह जाएं दंग

Thalapathy Vijay Instagram Debut: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक बहुत से ऐसे सितारे हैं जो सोशल मीडिया से दूर रहते हैं लेकिन उनके फैंस चाहते हैं कि उनके फेवरेट अभिनेता सोशल मीडिया पर आएं, ताकि फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ से भी रूबरू होने का मौका मिले।

Shivani Tiwari
Published on: 3 April 2023 10:38 AM GMT
Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय का नया रिकॉर्ड, देख बॉलीवुड सितारे भी रह जाएं दंग
X
Thalapathy Vijay Instagram (Photo- Social Media)
Thalapathy Vijay Instagram Debut: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक बहुत से ऐसे सितारे हैं जो सोशल मीडिया से दूर रहते हैं लेकिन उनके फैंस चाहते हैं कि उनके फेवरेट अभिनेता सोशल मीडिया पर आएं, ताकि फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ से भी रूबरू होने का मौका मिले। अब साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना सुपरस्टार भी सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू कर चुका है, वो कोई और नहीं बल्कि थलपति विजय हैं।

थलपति विजय ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू

साउथ सुपरस्टार विजय थलपती ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और आते ही धमाका कर दिया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर जबरदस्त एंट्री मारी है और आते ही अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की, जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

थलपति विजय ने सोशल मीडिया पर बनाया एक नया रिकॉर्ड

थलपति विजय ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर एंट्री मारी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोग धड़ल्ले से अभिनेता को फॉलो करने लग गए और देखते ही देखते उनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए, जो विजय के क्रेज को साफ दर्शा रहा है। वहीं विजय ने किसी को फॉलो नहीं किया है। थलपति विजय के इस रिकॉर्ड से पता चल रहा है कि उनकी पहुंच कहां तक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय ने इंस्टाग्राम पर आने के 99 मिनटों के अंदर ही उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे, ऐसा रिकॉर्ड अबतक किसी सेलेब्स ने नहीं बनाया है।

विजय के पहले पोस्ट पर आए लाखों कमेंट्स

थलपति विजय ने अकाउंट पर एंट्री मारते ही अपनी पहली फोटो भी शेयर की है, जिसमें फैंस के लाखों कमेंट आ चुके हैं। विजय ने वही फोटो फीड पर शेयर की है, जो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो रखी है। फैंस ने थलपति विजय का इंस्टाग्राम पर शानदार स्वागत किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हैलो नानबास और नानबिस।"

थलपति विजय वर्कफ्रंट

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के काम की बात करें तो अभिनेता बॉक्स ऑफिस पर अबतक न जाने कितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, फैंस अभिनेता पर जमकर प्यार बरसाते हैं। वह आखिरी बार फिल्म "वरिसु" में नजर आए थे, जिसमें रश्मिका मंदाना भी थीं, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। वहीं अब वह अपनी फिल्म "लियो" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story