×

Thallapathy Vijay ने किया कन्फर्म, करेंगे सुपर गुड Films के 100वें प्रोजेक्ट को लीड

Thallapathy Vijay 100th project of Super good Films: जीवा ने घोषणा की कि प्रोडक्शन हाउस सुपर गुड फिल्म्स के 100वें एंटरप्राइज में थालापथी विजय को नायक के रूप में दिखाया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 2:15 PM GMT
Thallapathy Vijay ने किया कन्फर्म, करेंगे सुपर गुड Films के 100वें प्रोजेक्ट को लीड
X

South Superstar Thallapathy Vijay (image: social media)

Thallapathy Vijay Super Good Films: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय थल्लापथी ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं वहीं विजय के दुनिया भर में काफी फैंस हैं जो बेसब्री से उनके फिल्मों के सिल्वर स्क्रीन पर आने का इंतजार करते हैं। वहीं जीवा ने यह कन्फर्म किया की थल्लापथी विजय सुपर गुड फिल्म्स के 100वें प्रोजेक्ट को लीड करेंगे।

आपको बता दें कि, थालापथी विजय इस समय वामशी पेडिपल्ली की वरिसु में बिजी हैं। वहीं रश्मिका मंदाना के साथ इस "मास एंटरटेनर" की शूटिंग के साथ बीस्ट स्टार के पूरा होने से पहले अभिनेता को एक और प्रोजेक्ट मिला है। वहीं अपने अपकमिंग गेम शो सरकार को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में मीडिया से बातचीत में बात करते हुए, जीवा ने घोषणा की कि प्रोडक्शन हाउस सुपर गुड फिल्म्स के 100वें एंटरप्राइज में थालापथी विजय को नायक के रूप में दिखाया जाएगा।

इसके साथ ही उन्हें यह कहते हुए साइटेड किया गया था, "थालापथी विजय पिछले हफ्ते ही आरबी चौधरी से मिले और प्रेस्टिजियस 100वें प्रोडक्शन वेंचर पर काम करने के लिए सहमत हुए हैं। जहां उन्होंने कहा मैं अपने पिता से मुझे फिल्म में एक रोल देने के लिए कह रहा हूं। मैंने उनसे कहा कि मुझे यह करने में खुशी होगी बिना रिमूनरेशन के फिल्म।" वहीं अनजान लोगों के लिए, सुपर गुड फिल्म्स की एस्टेब्लिशमेंट जीवा के पिता आरबी चौधरी ने की थी।

वहीं थालापथी विजय लोकेश कनगराज की फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसका टाइटल थालापथी67 टेंपरेरी फॉर्म से है। साथ ही हमें खास तौर से पता चला है कि संजय दत्त को इस गैंगस्टर ड्रामा में एंटागोनिस्ट के रूप में साइन किया गया है। एक नन्ही चिड़िया ने हमें बताया, "स्क्रिप्ट कई शक्तिशाली खलनायकों की प्रेजेंस की मांग करती है और संजय दत्त इससे बेहतर कौन हो सकता है तो इस अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म में कई खलनायकों में से एक की भूमिका निभाएंगे। वहीं लोकेश पिछले कुछ समय से संजय दत्त के साथ बातचीत कर रहे हैं और आखिरकार चीजें ठीक हो गई हैं। अभिनेता संजय दत्त को फिल्म में अभिनय करने के लिए 10 करोड़ रुपये की बड़ी राशि का भुगतान किया गया है।"

वहीं सूत्रों से हमें मिली जानकारी के मुताबिक "थलपथी 67" की शूटिंग इस साल अक्टूबर या नवंबर तक शुरू होने की उम्मीद है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती है कि लोकेश कनगराज के निर्देशन में अभिनेता पृथ्वीराज भी एक नेगेटिव कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे। अभिनेता ने अभी तक डॉटेड लाइन पर साइन नहीं किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story