×

Tamanna Bhatia : शानदार विंटर आउटफीट में नजर आईं तमन्ना भाटिया, परफेक्ट लुक में दीपिका को दे रही हैं टक्कर

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस को प्रभावित करती नजर आ रही हैं। यंग जेनरेशन के लोग उनके फैशन को बढ़-चढ़कर फॉलो कर रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 17 Jan 2022 5:21 AM GMT
Tamanna Bhatia : शानदार विंटर आउटफीट में नजर आईं तमन्ना भाटिया, परफेक्ट लुक में दीपिका को दे रही हैं टक्कर
X

Tamanna Bhatia : तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के अमेजिंग और इजी टू अफॉर्ड लुक ने युवा लड़कियों को शॉपिंग करने के लिए बेताब कर दिया है। इन दिनों तमन्ना ऐसे जबरदस्त आउटफीट में दिखाई दे रही हैं , जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है। दोस्तों के साथ पार्टी करना हो, किसी खास दोस्त के साथ कॉफी पर जाना हो या एयरपोर्ट लुक। तमन्ना हर बार अपने इंप्रेसिव लुक्स से लाइमलाइट चुरा लेती हैं। हाल ही में तमन्ना को ऑफ व्हाइट कलर के विंटर आउटफीट में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। तमन्ना को सफेद रंग के इस विंटर ड्रेस में देखकर हर कोई उनपर अपना दिल हार गया।

ऑफ व्हाइट कलर के विंटर आउटफीट में तमन्ना भाटिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के इस ऑसम एयरपोर्ट लुक की बात करें, तो सफेद रंग के इस आउटफीट में वो स्टनिंग दिख रही हैं। यह एक बॉसी और फार्मल लुक दे रहा है तमन्ना को। तमन्ना इस आउटफीट के साथ नो मेकअप लुक में हैं। उन्होंने अपने आंखों में बस काला काजल लगा रखा है। वहीं इस स्मार्ट लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर का रिंग शेप्ड इयरिंग पहना है। तमन्ना के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों का जुड़ा बनाया है। ताकि वो अपने आउटफीट को इस हेयरस्टाइल के साथ कॉम्पलिमेंट कर पाएं।

हाईनेक स्वेटर के साथ तमन्ना ने पहना लॉन्ग जैकेट

इस ड्रेस के साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने ग्रे कलर का फुटवीयर पहना है। साथ ही उन्होंने अपने हाथ में सिल्वर कलर का एक ब्रेसलेट पहन रखा है। फोटो में तमन्ना को कोविड प्रोटोकॉल के तहत मास्क लगाए हुए देखा जा सकता है। ऑल व्हाइट लुक में तमन्ना भाटिया का स्टाइल काफी स्टनिंग लग रहा था। उन्होंने सफेद रंग के हाईनेक स्वेटर के साथ उसी रंग के लॉन्ग जैकेट को स्टाइल किया था। तमन्ना के इस विंटर लुक में चार चांद लगाने का काम इस लॉन्ग जैकेट ने किया था। इसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर के मैचिंग बेल बटम पैंट को पहना था।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story