×

Tamannaah Bhatia: मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाई तमन्ना, आधी रात को बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डिनर डेट पर हुई स्पॉट!

Tamannaah Bhatia: सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 April 2023 11:17 AM GMT
Tamannaah Bhatia: मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाई तमन्ना, आधी रात को बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डिनर डेट पर हुई स्पॉट!
X
Tamannaah Bhatia (Image credit: Instagram)

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: काफी समय से इंडस्ट्री में एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की डेटिंग की खबरें उड़ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ डिनर डेट के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर दोनों की डेटिंग की खबरें तेज हो गई हैं।

वायरल हुआ तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा का वीडियो

दरअसल, एक पैपराजी इंस्टग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा कार में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में जहां तमन्ना को सफेद टैंक टॉप और ग्रे जॉगर्स में दिख रही हैं, तो वहीं विजय कैजुअल चेक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इनका वीडियो उस वक्त पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ, जब दोनों डिनर डेट के बाद कार से वापस जा रहे थे। इस दौरान दोनों को कैमरे की नजर से बचते हुए भी देखा गया।

फैंस ने उड़ाया तमन्ना का मजाक

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के डेटिंग की अफवाहों के बीच अब इस वीडियो पर फैंस ने तमन्ना का खूब मजाक उड़ाया है। जहां एक ने कमेंट किया, ''तमन्ना ने ड्राइवर रख लिया है क्या?'' तो किसी ने लिखा, ''जो लड़कियां ज्यादा घमंड करती हैं, उन्हें ऐसे ही लोग मिलते हैं।'' एक ने लिखा, ''दोनों का कोई मेल नहीं है।'' किसी ने लिखा, ''अगर ये लोग हैं रिलेशनशिप में तो छुपाते क्यों हैं? पता नहीं क्यों इतना ड्रामा करते हैं ये लोग।''

सिर्फ दोस्त हैं तमन्ना और विजय वर्मा

तमन्ना और विजय वर्मा फिलहाल एक प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं। पिछले काफी समय से दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही हैं, जिस पर तमन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। एक इंटरव्यू में तमन्ना ने क्लियर किया था कि उनके और विजय वर्मा के बीच केवल दोस्ती है और दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं। इसलिए दोनों का मिलना-जुलना लगा रहता है, लेकिन अब आधी-रात का ये वीजियो सामने आने के बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगने लगे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story