×

OMG! इस फिल्म में सनी देओल और ऐश्वर्या राय को किया गया था कास्ट, लेकिन उस रात हुआ कुछ ऐसा की आज तक रिलीज नहीं हुई फिल्म

Sunny Deol-Aishwarya Rai Movie: आज यहां हम आपको सनी देओल और ऐश्वर्या राय की उस फिल्म के बारे में बताएंगे, जो किसी कारण से आज तक रिलीज नहीं हो पाई। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 July 2023 11:56 AM GMT
OMG! इस फिल्म में सनी देओल और ऐश्वर्या राय को किया गया था कास्ट, लेकिन उस रात हुआ कुछ ऐसा की आज तक रिलीज नहीं हुई फिल्म
X
Sunny Deol-Aishwarya Rai Movie (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol-Aishwarya Rai Movie: इन दिनों एक्टर सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर खूब सुर्खियों में है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन आज हम आपको सनी देओल की 'गदर' नहीं बल्कि उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे। जी हां...हम उसी फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसमें पहली बार सनी देओल और ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था, लेकिन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो पाई? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फिल्म में एक साथ कास्ट हुए थे सीन-ऐश्वर्या

दरअसल, सनी देओल और ऐश्वर्या राय को फिल्म 'इंडियन' में एक साथ कास्ट किया गया था। ये फिल्म उस समय की सबसे बड़े बजट की फिल्मों में से एक थी, जिस पर मेकर्स ने करोड़ों रुपए खर्च किए थे। कहा जाता है ऐश्वर्या राय और सनी देओल ने इस फिल्म के एक गाने के लिए काफी बोल्ड सीन भी दिए थे, जिसे लेकर उस समय काफी बवाल मचा था।

इस गाने पर मेकर्स ने लगभग 1.75 करोड़ रुपए खर्च किए थे। इस फिल्म में सनी देओल डबल रोल में नजर आने वाले थे, जिसमें से एक में तो वह आर्मी ऑफिसर और दूसरे रोल में वह आतंकवादी के किरदार में दिखने वाले थे, लेकिन फिर अचानक फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और वो दोबारा कभी शुरू नहीं हुई और ना कभी ये फिल्म रिलीज हुई।

क्यों रिलीज नहीं हुई ऐश्वर्या और सनी की फिल्म?

जब इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, तो कुछ लोग यह दावा कर रहे थे कि जिस गाने में सनी देओल और ऐश्वर्या राय का बोल्ड सीन शूट हुआ था, उस दौरान दोनों स्टार्स के बीच कुछ हुआ था, जिस वजह से यह फिल्म रोक दी गई, तो कुछ लोगों ने दावा किया कि फिल्म का बजट काफी ज्यादा बढ़ रहा था। हालांकि, यह आज तक साफ नहीं हो पाया की आखिर इस फिल्म को रोकने की असल वजह क्या थी?

इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल

खैर, सनी देओल की ये फिल्म तो रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन वह बहुत जल्द 'गदर 2' में अमीषा पटेल के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट यानी 'गदर एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज किया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

वही, अब फिल्म का दूसरा पार्ट 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा कि क्या 'गदर 2' की कहानी अपने पहले पार्ट की तरह की दर्शकों का दिल जीत पाती है या फिर फ्लॉप हो जाती है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story