×

Sunny Deol Family: बला सी खूबसूरत है सनी देओल की समधन, बॉलीवुड से है खास कनेक्शन

Sunny Deol Family: आज हम आपको एक्टर सनी देओल की समधन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में अपनी बेटी द्रिशा आचार्य को भी टक्कर देती हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 Jun 2023 4:55 AM GMT
Sunny Deol Family: बला सी खूबसूरत है सनी देओल की समधन, बॉलीवुड से है खास कनेक्शन
X
Sunny Deol Family (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol Family: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अब ससुर बन चुके हैं। जी हां, हाल ही में उनके बेटे करण देओल की शादी हुई है और घर में नई दुल्हन आई है। करण से शादी के बाद से ही द्रिशा आचार्य चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर करण-द्रिशा की शादी की तस्वीरें अभी भी जमकर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बीच द्रिशा की मां और सनी देओल की समधन की तस्वीर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। आइए आपको बताते हैं सनी देओल की समधन कौन हैं और क्या करती हैं।

बेहद खूबसूरत हैं सनी देओल की समधन

सनी देओल के बेटे की शादी में वैसे तो कई सेलेब्स ने शिरकत की थी, लेकिन सबकी निगाहें सनी देओल की समधन चिमू आचार्य पर टीकी रहीं, जो खूबसूरती के मामले में अपनी बेटी द्रिशा आचार्य को भी टक्कर देती हैं। ऐसे में अब हर कोई चिमू आचार्य के बारे में जानना चाहता है। तो आइए हम आपको बताते हैं। दरअसल, करण देओल की वाइफ द्रिशा आचार्य चिमू आचार्य और सुमित आचार्य की बेटी हैं और चिमू आचार्य-रिंकू भट्टाचार्य की बेटी हैं, जो मशहूर फिल्म मेकर बिमल रॉय की पोती हैं।

क्या करती हैहं चिमू आचार्य?

बता दें कि सनी की समधन चिमू आचार्य एक वेडिंग प्लानर, स्टाइलिस्ट, इंटीरियर डिजाइनर और दुबई की एक बड़ी बिजनेसवुमन भी हैं। चिमू आचार्य दुबई में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी 'L’Atude इवेंट्स' और एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी 'Encore' की मालकिन हैं। इतना ही नहीं एक वक्त था जब चिमू आचार्य दुबई में लैंडमार्क ग्रुप के मार्केटिंग हेड हुआ करती थीं। लैंडमार्क ग्रुप के लिए काम करने के बाद, उन्होंने साल 2002 में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के एक म्यूजिक इवेंट के साथ अपनी इवेंट एजेंसी Latumude लॉन्च की थी। अपनी इस कंपनी में सनी की समधन की लीडरशिप के अंदर लैटीट्यूड ने मुंबई, लंदन, बहरीन, कुवैत, मस्कट, सिंगापुर और हांगकांग में कई इवेंट्स को सक्सेसफुली होस्ट किया है।

मनाली में हनीमून एंजॉय कर रहे करण-द्रिशा

बता दें कि शादी के बाद करण देओल और द्रिशा आचार्य हिमाचल प्रदेश के मनाली में हनीमून मना रहे है। वहां से करण ने कई तसवीरें शेयर की है। करण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने साल 2019 में आई फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। खैर, अभी तो करण अपनी पत्नी के साथ खास पलों को एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन देखना यह होगा कि क्या करण एक बार फिर बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story