×

Bobby Deol Wife: बॉबी देओल की बीवी मॉडल जैसी, लेकिन क्यों नहीं आई फिल्मों में, ये सच्चाई नहीं जानते होंगे आप

Bobby Deol Wife: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री का देओल परिवार लगातार चर्चा में बना हुआ है। दरअसल हाल ही में अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी हुई है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2023 11:52 AM GMT
Bobby Deol Wife: बॉबी देओल की बीवी मॉडल जैसी, लेकिन क्यों नहीं आई फिल्मों में, ये सच्चाई नहीं जानते होंगे आप
X
Bobby Deol Wife (Photo- Social Media)
Bobby Deol Wife: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री का देओल परिवार लगातार चर्चा में बना हुआ है। दरअसल हाल ही में अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी हुई है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। करण देओल की शादी की वजह से ही पूरा देओल परिवार चर्चा में आ चुका है। एक ही फ्रेम में पिता धर्मेंद्र के साथ तीनों भाई अभय देओल, सनी देओल और बॉबी देओल दिखाई दिए, यही नहीं तीनों के बीच एक खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली, जिसने फैंस को बेहद खुश कर दिया।

बॉबी देओल की पत्नी ने लूट ली महफिल

करण देओल की शादी के दौरान सबसे ज्यादा लाइमलाइट अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी ने लूट ली। जी हां!! उनके डांस से लेकर उनके आउटफिट तक, हर किसी का उन्होंने दिल जीत लिया और अब सोशल पर पर उनके वीडियो और तस्वीरों को निहारता रह गया है। इतनी खूबसूरत होने के बाद भी बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, वह न तो ज्यादातर बॉलीवुड पार्टियों में स्पॉट की जाती हैं और न ही पपराजी के कैमरों में कैद होती हैं।

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा

अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा की पर्सनालिटी काफी अच्छी है, वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती। एक बच्चे की मां होने के बाद भी तान्या आहूजा आज भी बेहद परफेक्ट और फिर दिखती हैं, उनकी फिटनेस देख तो आप वाकई शॉक हो जायेंगे। इतनी खूबसूरत होने के बाद भी तान्या आहूजा ने एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाया, बल्कि वह एक बिजनेसवूमेन बन गईं। तान्या आहूजा का खुद का फर्नीचर और इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस है।

अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं बॉबी देओल

बॉबी देओल अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखते हैं, वह कभी खुलकर मीडिया के सामने भी अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं। वहीं बॉबी की पत्नी तान्या आहूजा और बेटा आर्यमान देओल भी मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं। इस बारे में एकबार बॉबी ने खुलासा भी किया था कि आखिर किस वजह से उनकी पत्नी और बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं। दरअसल उन्होंने कहा था कि प्राइवेसी बहुत जरूरी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि पता नहीं उनके बेटे आर्यमान देओल बॉलीवुड में कदम रखेंगे भी या नहीं, क्योंकि वह अभी पढ़ाई में व्यस्त है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story