×

Karan Deol Reception: सनी देओल-हेमा मालिनी की बरसों पुरानी लड़ाई, इस कारण सौतेले पोते की शादी में नहीं पहुंची एक्ट्रेस

Karan Deol Reception Party: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई है, लेकिन इस शादी में हेमा मालिनी शामिल नहीं हुई थीं। आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 19 Jun 2023 8:10 AM GMT
Karan Deol Reception: सनी देओल-हेमा मालिनी की बरसों पुरानी लड़ाई, इस कारण सौतेले पोते की शादी में नहीं पहुंची एक्ट्रेस
X
Karan Deol Reception Party (Image Credit: Instagram)

Karan Deol Reception Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और एक्टर सनी देओल के रिश्ते में बरसों से खटास है। यही वजह है कि हेमा मालिनी का परिवार और सनी देओल का परिवार कभी एक साथ नहीं दिखता है। दरअसल, हेमा मालिनी - धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं और सनी देओल-धर्मेंद की पहली पत्नी के बेटे हैं। यह तो हर कोई जनता है कि धर्मेंद ने हेमा मालिनी से तब शादी की थी, जब वह पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता थे।

काफी पुरानी है सनी देओल और हेमा मालिनी की लड़ाई

किसी भी बच्चे के लिए ये काफी मुश्किल होता है, जब उसके पिता उसकी मां के होते हुए किसी और महिला से शादी कर ले। ऐसी ही मुश्किल से एक वक्त पर सनी देओल भी गुजरे थे। धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की थी, तब सनी देओल अपने पिता से काफी नाराज थे। यही नहीं, सनी देओल तो गुस्से में हेमा मालिनी से लड़ने के लिए उनके घर तक चले गए थे, लेकिन यह महज खबरें थीं, क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान सनी की मां प्रकाश कौर ने इस बात को नकारते हुए कहा था, ‘इन बातों में कतई सच्चाई नहीं है। मैने अपने बच्चों को ऐसी परवरिश नहीं दी है कि वे ऐसे कदम उठाएं।’ वहीं, हेमा मालिनी भी इन खबरों पर सफाई दे चुकी हैं। उन्होंने कई बार इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि जब भी उन्हें मदद चाहिए होती है, तो सनी हमेशा उनके लिए आगे रहते हैं और दोनों की बॉन्डिग भी काफी अच्छी है।

क्यों करण देओल की शादी में शामिल नहीं हुआ हेमा मालिनी का परिवार?

हालांकि, करण देओल की शादी के बाद एक बार फिर सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच लड़ाई की खबरों को हवा मिल गई है। दरअसल, हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई है। इस शादी में सनी देओल के परिवार से लेकर दोस्त तक हर कोई इसमें शामिल हुआ, लेकिन हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियों को इस शादी में कहीं पर भी नहीं देखा गया। ऐसे में अब यह दावा किया जा रहा है कि हेमा मालिनी और सनी देओल के परिवार के बीच अब भी रिश्ते ठीक नहीं है। हालांकि, शुरुआत से ही ऐसा माना जाता रहा है कि हेमा मालिनी धर्मेन्द्र की पहली पत्नी के परिवार से सम्मानजनक दूरी बनाकर रखती हैं। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां एक-दूसरे के परिवार से दूर ही रहती हैं, लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है या तो कोई नहीं जानता है।

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी

बता दें कि सोशल मीडिया पर करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं, शादी के बाद सनी देओल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी। इस पार्टी की वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मच रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story