×

Karan Deol Engagement: धर्मेंद्र के पोते करण देओल की हुई सगाई, जानें कब होगी शादी और कौन है दुल्हन?

Karan Deol Engagement: देओल परिवार इस समय खुशियां मना रहा है। जी हां, दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि धर्मेंद और सनी देओल ने मिलकर गुपचुप तरीके से करण देओल की सगाई कर दी है। वहीं, घर में अब शादी की तैयारियां चल रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 May 2023 11:51 AM GMT
Karan Deol Engagement: धर्मेंद्र के पोते करण देओल की हुई सगाई, जानें कब होगी शादी और कौन है दुल्हन?
X
Karan Deol Engagement (Image Credit: Instagram)

Karan Deol Engagement: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आ रही है और खबर यह है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई हो गई है। जी हां, सामने आई खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सनी देओल ने अपने बेटे करण की गुपचुप तरीके से सगाई करवा दी है और निजी फंक्शन में देओल परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। तो आइए आपको बताते हैं करण देओल की शादी कब और किससे होने वाली है?

करण की हुई सगाई!

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने कहा, 'अभी तक लड़की के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन करण और वो बीते कुछ वक्त से डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी को लेकर एक्साइटिड हैं। हाल ही में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की एनिवर्सरी पर दोनों की सगाई हो गई थी, जिस में परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल हुए थे। शादी में भी रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल रहेंगे और उसकी तैयारी शुरू हो गई है।'

कौन है करण देओल की दुल्हन?

जैसे ही करण की सगाई की खबरें सामने आई हैं, तब से ही सबके मन में बस एक यही सवाल है कि आखिर करण देओल किससे शादी करने जा रहे हैं? बताया जा रहा है कि करण की गर्लफ्रेंड फिल्मी दुनिया से नहीं है। यही कारण है कि उनके बारे में देओल परिवार ज्यादा जानकारी सामने नहीं आने दे रहा है। खबर यह भी है कि देओल परिवार ने दो महीने पहले ही गांव में इस सगाई का आयोजन किया था।

क्या कह रही है करण देओल की टीम?

हालांकि, करण देओल की टीम इन बातों को अफवाह बता रही है। 'इंडिया टीवी' की एक रिपोर्ट के अनुसार करण की टीम ने कहा, "करण और दृष्टि बचपन के दोस्त हैं। उनके सगाई करने की खबरें सच नहीं हैं।”

साल 2019 में करण देओल ने किया था डेब्यू

गौरतलब है कि करण देओल ने साल 2019 में 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था। इस फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद करण, फिल्म 'वेल्ले' में भी नजर आए थे। वहीं करण जल्दी ही 'अपने 2' में नजर आ सकते हैं, जिस में धर्मेंद्र, बॉबी और सनी भी नजर आएंगे। बात करें सनी देओल की तो वो इन दिनों फिल्म 'गदर 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी, जिस में सनी के साथ अमीषा पटेल भी नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story