×

Esha Deol: मां हेमा मालिनी जैसी नहीं है ईशा देओल की प्रेम कहानी, कई मुश्किले पार कर मिला है उन्हें उनका मुकम्मल इश्क

Esha Deol: आज यहां हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसऔर हेमा मालिनी के बेटी ईशा देओल की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 Jun 2023 7:01 AM GMT
Esha Deol: मां हेमा मालिनी जैसी नहीं है ईशा देओल की प्रेम कहानी, कई मुश्किले पार कर मिला है उन्हें उनका मुकम्मल इश्क
X
Esha Deol (Image Credit: Instagram)

Esha Deol: हेमा मालिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं, लेकिन इस मामले में उनकी बेटी ईशा देओल काफी पीछे रह गई। जी हां, ईशा फिल्मी दुनिया में तो कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। आज ईशा अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी से रुबरू करवाते हैं।

ईशा देओल के बचपन का प्यार थे भरत तख्तानी

आप में से बेहद कम लोग यह जानते होंगे कि ईशा देओल की मुलाकात भरत तख्तानी से तब हुई थी, जब वह 13 साल की थीं। हां, लेकिन दोनों साथ में नहीं बल्कि अलग-अलग स्कूल में पढ़ा करते थे, लेकिन इस दौरान भी वह दोनों बार-बार मिला करते थे। क्योंकि भरत उस वक्त ईशा को पसंद करते थे। जी हां, इस बात का खुलासा खुद भरत ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि ईशा बचपन में उनका क्रश थीं और उन्होंने ईशा को अपना नंबर एक टिश्यू पेपर पर लिखकर दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी।

कभी प्यार तो कभी तकरार

आपने बहुत से फिल्मों में देखा होगा कि पहले दोनों लोगों के बीच प्यार होता है और फिर किसी कारण से दोनों के बीच तकरार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ ईशा और भरत की लव स्टोरी में भी देखने को मिला था। जी हां, इस बात का खुलासा ईशा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक बार उन्होंने भरत को जोरदार थप्पड़ मारा था, क्योंकि भरत उनका हाथ पकड़ रहे थे और ईशा को यह बात पसंद नहीं आई थी। इस हादसे के बाद भरत और ईशा दोनों अलग-अलग हो गए थे।

फिर हुई ईशा और भरत की मुलाकात

इस हादसे को 10 साल बीत चुके थे और भरत-ईशा दोनों अपनी-अपनी पढ़ाई में मशरूफ हो गए थे, लेकिन किस्मत के आगे आज तक किसी की चली है भला? तभी तो 10 सालों बाद ईशा और भरत की मुलाकात एक बार फिर हुई।

अपने एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि जब वह 10 साल बाद मिले, तब भरत ने उनका हाथ पकड़ने के लिए पूछा और तब ईशा ने इसके लिए हामी भरी, जिसके बाद दोनों कभी अलग नहीं हुए और आज तक साथ हैं। आज दोनों अपनी हैप्पी फैमिली एंजॉय कर रहे हैं। कपल की दो बेटियां हैं, जिनका नाम राध्या और मियारा तख्तानी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story