×

Sunny Deol का पहला प्यार थी बॉलीवुड की ये हसीना, लेकिन एक सच ने बदल दी दोनों की जिंदगी

Sunny Deol: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल काफी चर्चा में है। एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 31 Aug 2023 11:02 AM GMT
Sunny Deol का पहला प्यार थी बॉलीवुड की ये हसीना, लेकिन एक सच ने बदल दी दोनों की जिंदगी
X
Sunny Deol (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol: इन दिनों सनी देओल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म की कामयाबी के बाद एक्टर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी पाजी की 'गदर 2' की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग रही है। जी हां...बहुत कम लोग जानते होंगे कि सनी देओल का पहला प्यार कौन थी? आइए हम आपको बताते हैं और साथ ही यह भी बताते हैं कि वो अपने पहले प्यार से क्यों अलग हो गए थे।

ये एक्ट्रेस थी सनी देओल का पहला प्यार

एक समय था, जब सनी देओल अमृता सिंह से बेहद प्यार करते थे। उस समय आए दिन दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहती थीं। दोनों ने अपने बॉलीवुज करियर की शुरुआत साथ में ही की थी। फिल्म 'बेताब' से दोनों ने बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों का प्यार कुछ इस कदर परवान चढ़ा की हर किसी जुंबा पर बस इन्हीं का नाम रहता था। लेकिन एक दिन अमृता सिंग को सनी देओल की शादीशुदा होने की बात पता चल गई जिसके बाद एक्ट्रेस का दिल टूट गया और फिर दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

सनी देओल से शादी करना चाहती थीं अमृता

सनी देओल और अमृता एक-दूसरे इतना प्यार करते थे कि दोनों शादी कर हमेशा के लिए एक हो जाना चाहते थे, लेकिन शादी करने से पहले अमृता को सनी देओल की पहली शादी के बारे में पता चल गया, जिसके बाद वह बुरी तरह से टूट गई थीं। जब अमृता को पता चला की सनी देओल ने पूजा देओल से शादी की हुई है, तो अमृता हमेशा के लिए उन दोनों के रास्ते से हट गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सनी देओल ने क्यों छुपाई थी अपनी शादी

सनी देओल ने पूजा देओल संग अपनी शादी को इसलिए छुपाया था, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की वजह से उनके करियर पर कोई प्रभाव पड़े। हालांकि, सनी देओल ऐसे पहले स्टार नहीं थे, जिन्होंने ऐसा कदम उठाया था।

बॉलीवुड में उस समय पर ऐसे कई स्टार्स थे, जो अपनी शादी को दुनिया से छुपाए रखते थे, क्योंकि उस समय में माहौल ऐसा था कि शादीशुदा एक्टर और प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को ज्यादा काम नहीं मिलता था। यही कारण था कि ज्यादातर स्टार्स अपनी शादी को छुपाए रखते थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story