×

Shah Rukh Khan Sunny Deol की खत्म हुई दुश्मनी, एक रात ने बदल दी थी दोनों की जिंदगी

Shah Rukh Khan Sunny Deol: कई सालो से एक्टर शाहरुख खान और सनी देओल के बीच दुश्मनी थी, जो अब खत्म हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 Aug 2023 6:11 AM GMT
Shah Rukh Khan Sunny Deol की खत्म हुई दुश्मनी, एक रात ने बदल दी थी दोनों की जिंदगी
X
Sunny Deol (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan Sunny Deol: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सनी देओल की उनकी इस सुपरहिट फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं, लेकिन इस बीच सनी देओल को एक ऐसे शख्स ने भी बधाई दी है, जो उनसे बात नहीं करता था। जी हां...हम शाहरुख खान की बात कर रहे हैं। दोनों स्टार्स की एक समय पर काफी गहरी दुश्मनी थी, जो अब खत्म होती दिख रही है।

सनी देओल की फिल्म पर आया शाहरुख का रिएक्शन

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था। इसी सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने 'गदर 2' देखी है? इस पर शाहरुख ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें 'गदर 2' बहुत पसंद आई है। वहीं, सनी देओल ने भी शाहरुख को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा था कि शाहरुख ने फिल्म देखने से पहले उन्हें फोन किया था और बधाई दी थी। सनी देओल ने कहा था- ''शाहरुख ने मुझसे कहा कि मैं बहुत खुश हूं और तुम इसके हकदार हो। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी ने भी बात की थी। सनी देओल ने बताया कि हम कई बार फोन पर बात कर चुके हैं। कई चीजों को लेकर हम अपने विचार शेयर करते हैं।''

पुरानी दुश्मनी हुई खत्म

इसी इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ हुए विवाद पर सनी देओल ने कहा- ''समय सबकुछ ठीक कर देता है। ऐसा ही होना चाहिए।'' बता दें कि शाहरुख खान और सनी देओल के बीच ये कोल्ड वॉर फिल्म 'डर' के समय से चल रही है। इस फिल्म में सनी ने हीरो और शाहरुख ने विलेन का किरदार निभाया था।

लेकिन विलेन को ज्यादा महत्व मिलने की वजह से सनी और शाहरुख के बीच लड़ाई को गई थी। कई बार दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना भी साधा था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story