×

Gadar 3: अमीषा पटेल ने किया 'गदर 3' का ऐलान, ऐसी होगी तीसरे पार्ट की कहानी

Gadar 3: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में जमकर गदर मचा रही है और इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक नया खुलासा कर दिया है।

Ruchi Jha
Published on: 28 Aug 2023 9:59 AM GMT
Gadar 3: अमीषा पटेल ने किया गदर 3 का ऐलान, ऐसी होगी तीसरे पार्ट की कहानी
X
Gadar 2 Ameesha Patel (Image Credit: Instagram)

Gadar 3: बॉलीवुड स्टार सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। अब फिल्म की सक्सेस के बाद गदर के तीसरे पार्ट की चर्चा तेज हो गई है। इस बीच अमीषा पटेल ने भी फिल्म के तीसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

कब रिलीज होगी 'गदर 3'

दरअसल, अमीषा पटेल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में 'गदर 3' को लेकर बात की है। एक्ट्रेस का कहना है कि गदर की पूरी कास्ट और क्रू को गदर 3 की अनाउंटमेंट के बारे में नहीं पता है। इसी के साथ अमीषा ने यह भी बताया कि क्यों डायरेक्टर अनिश शर्मा ने फिल्म में सकीना को बेटे की पत्नी मुस्कान से नहीं मिलने दिया। अमीषा ने कहा- ''अगर तारा सिंह किसी बुजुर्ग को सहारा देते तो वह उन्हें मां या पिता की तरह है कहते। अगर कोई लड़का होता तो उसे बेटे जैसा है कहते। इसी तरह फिल्म में तारा मुस्कान को 'बेटी' जैसी है, कहते हैं उन्होंने 'बहू' नहीं कहा। यह तारा के कैरेक्टर का बड़प्पन है, इसलिए डायरेक्टर ने सकीना को लड़की से नहीं मिलवाया।''

क्या होगी गदर 3 की कहानी?

इसी इंटरव्यू में अमीषा से जब सवाल किया गया कि क्या सकीना और उनके बेटे की प्रेमिका का ग्रेंड मीटअप होगा? तो अमीषा ने कहा- ''गदर के अगले पार्ट में पता नहीं मुस्कान का किरदार होगा भी या नहीं और क्या पता उसे वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए। फिल्म में जीते और मुस्कान का रोमांटिक ट्रैक सरप्राइज की तरह आया है, यह सिर्फ फिल्म की कहानी से लोगों को आश्वासन दिलाने और सिनेमाई लिबर्टी लेने के लिए था। एक जंग जैसी स्थिति में क्या लड़का अपना प्यार तलाशेगा? क्योंकि वह अपने पिता की तलाश में वहां गया है। इसलिए डायरेक्टर ने आखिरी में मुझे लड़की को गले लगाते या उसका वेलकम करते नहीं दिखाया है और एक सवाल के साथ छोड़ दिया है।''

गदर 2 ने अब तक किया कितना कलेक्शन?

बता दें कि गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से राज कर रही है और फिल्म का क्रेज लोगों में अभी तक देखने को मिल रहा है। 17वें दिन बाद भी गदर 2 सिनेमाघरों में गदर मचा रही है। फिल्म ने अपने 17वें दिन में 13.75 करोड़ का कलेक्शन किया है यानी फिल्म अब तक 456.95 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और बहुत जल्द फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा भी पाड़ कर सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story