×

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म देखने के बाद क्यों दिया हेमा मालिनी ने ऐसा बयान, शॉक्ड रह जाएंगे आप

Gadar 2: हाल ही में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई है, जिस पर एक्टर की सौतेली मां हेमा मालिनी ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 Aug 2023 5:55 AM GMT
Gadar 2: सनी देओल की फिल्म देखने के बाद क्यों दिया हेमा मालिनी ने ऐसा बयान, शॉक्ड रह जाएंगे आप
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: इन दिनों सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' काफी चर्चा में है। दर्शकों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। कुछ समय पहले सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने फिल्म की सक्सेस के लिए पार्टी भी रखी थी। वहीं, अब फिल्म को लेकर सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी का रिएक्शन भी सामने आया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

सौतेले बेटे की फिल्म ऐसा है हेमा मालिनी का रिएक्शन

दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी को मुंबई में थिएटर में देखा गया, जहां वह सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' देखने पहुंची थीं। इस दौरान हेमा मालिनी ने ब्लैक पैंट और पिंक कलर का टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। थिएटर से बाहर आते ही हेमा मालिनी ने फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया और कहा- ''बहुत ही अच्छा लगा मुझे। जो उम्मीद थी वैसी ही थी। काफी दिलटचस्प है ये फिल्म। फिल्म देखकर मुझे ऐसा लगा कि ये 70 और 80 के दशक की उस जमाने की फिल्म के जैसा दौर है। अनिल शर्मा जी ने बहुत अच्छा डायरेक्शन किया है। सनी बेहतरीन है। उत्कर्ष ने भी बहुत अच्छा काम किया है। ये फिल्म भारत और पाकिस्तान के लिए अच्छा और स्ट्रॉग मैसेज देती है। 22 साल के बाद भी तारा और सकीना बहुत सुंदर लग रहे हैं। दोनों ने अच्छा काम किया है।''

कैसा है हेमा मालिनी का सौतेले बेटे सनी संग रिश्ता?

वैसे तो ऐसी कई खबरें सामने आती हैं, जिनमें यह कहा जाता है कि सनी देओल हेमा मालिनी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि दोनों मुश्किल वक्त में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। इस बात का खुलासा हेमा मालिनी ने कुछ सालों पहले मीडिया से बातचीत के दौरान किया था। हेमा ने कहा था- ''सभी ये जानना चाहते थे कि हमारा रिश्ता कैसा है? बहुत ही खूबसूरत और फ्रेंडली है। जब भी जरुरी होता है वह हमेशा धर्मेंद्रजी के साथ होते हैं। खासकर तब जब एक्सीडेंट हुआ था। सनी पहले इंसान थे, जो मुझे देखने सबसे पहले घर आए थे। इससे पता चलता है हमारा रिश्ता बहुत खास और अच्छा है।''

ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'गदर 2'

'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 8 दिनों में देश में 305.13 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, भारत में इसका ग्रॉस कलेक्शन 360.10 करोड़ रुपए है और विदेशों में फिल्म ने 35 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रही है।

22 साल बाद भी फिल्म को ठीक पहले जैसा ही प्यार मिल रहा है। आज से 22 साल पहले जब ये फिल्म रिलीज हुई थी, तब फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो उस समय एक बहुत बड़ी रकम थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story