×

Gadar 2 ने पहले वीकेंड तोड़े सभी रिकॉर्ड, सनी पाजी की फिल्म के आगे उड़ गए OMG 2 के चिथड़े

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' दोनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन कमाई के मामले में 'ओएमजी 2' 'गदर 2' का सामना नहीं कर पा रही है। आइए आपको बताते हैं अभी तक दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है।

Ruchi Jha
Published on: 14 Aug 2023 8:01 AM GMT
Gadar 2 ने पहले वीकेंड तोड़े सभी रिकॉर्ड, सनी पाजी की फिल्म के आगे उड़ गए OMG 2 के चिथड़े
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: 22 साल बाद सिनेमाघरों में सनी देओल तारा सिंह के किरदार में वापस लौटे हैं और आते ही उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। 22 साल भी गदर को ठीक वैसा ही प्यार मिल रहा है, जैसा साल 2001 में मिला था। सनी देओल ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं और तीन दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन पार कर दिया है। वहीं, अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' कमाई के मामले में 'गदर 2' से पीछे चल रही है।

तीसरे दिन क्या रहा 'गदर 2' का कलेक्शन? (Gadar 2 Box Office Collection Day 3)

पहले दिन 'गदर 2' ने 40 करोड़ का कलेक्शन कर यह इशारा कर दिया था कि आने वाले दिनों में यह फिल्म तहलका मचाने वाली है और ऐसा ही हो रहा है। फिल्म ने पहले दिन जहां 40 करोड़ का कलेक्शन किया, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 43 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 83 करोड़ की कमाई की थी। यानी 'गदर 2' तीन दिनों में 134 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी स्ट्रगल किया है, लेकिन फिर भी सफल नहीं रह पाई थी। पर 'गदर 2' ने तीन दिनों में 134 का कलेक्शन कर बॉलीवुड इंडस्ट्री की नाक ऊंची कर दी है।

'ओएमजी 2' के उड़े चिथड़े (OMG 2 Box Office Collection Day 3)

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म की कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है, लेकिन 'गदर 2' के नीचे अक्षय कुमार की फिल्म दब गई है। अक्षय कुमार की पीछे रिलीज सभी फिल्में फ्लॉप रही थी, लेकिन 'ओएमजी 2' को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट साबित हो रही है, लेकिन क्लैस ने अक्षय कुमार को काफी नुकसान पहुंचाया है। क्योंकि भले फिल्म अच्छा प्रर्दशन कर रही हो, लेकिन कमाई के मामले में काफी पीछे है।

'ओएमजी 2' ने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म 15 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, तीसरे दिन फिल्म 18 करोड़ का कलेक्शन किया है। माना जा रहा है कि दोनों फिल्मों को 15 अगस्त को फायदा मिल सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड पर जहां 'गदर 2' 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, तो वहीं अक्षय की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story