×

Gadar 2 पर भोजपुरी अभिनेत्री Amrapali Dubey का दो टूक, क्या! रास नहीं आई उन्हें फिल्म की सफलता

Amrapali Dubey On Sunny Deol Film Gadar 2: भोजपुरी की अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिल्म "गदर 2" का नाम लिए बिना ही बड़ा बयान दिया है, जो सुर्खियों में आ गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Aug 2023 9:44 AM GMT
Gadar 2 पर भोजपुरी अभिनेत्री Amrapali Dubey का दो टूक, क्या! रास नहीं आई उन्हें फिल्म की सफलता
X
Amrapali Dubey On Film Gadar 2 (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey On Sunny Deol Film Gadar 2: बॉलीवुड फिल्म "गदर 2" (Gadar 2) सिनेमाघरों में बवाल मचाए हुए है। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म "गदर 2" को लेकर पूरे देशभर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। लॉकडाउन के बाद अब जाकर थिएटरों के बाहर ऐसा नजारा देखने को मिला है, जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में नहीं कर पाईं, वह कारनामा सनी देओल की फिल्म ने कर दिखाया। जहां एक तरफ "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए हैं, वहीं अब भोजपुरी की अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिल्म का नाम लिए बिना ही बड़ा बयान दिया है, जो सुर्खियों में आ गया है।

गदर 2 पर आम्रपाली दुबे का बयान

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह ज्यादातर अपने Reels ही शेयर करती हैं। हालांकि अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में कुछ ऐसा लिखा हुआ है, जो "गदर 2" की सफलता की ओर इशारा कर रहा है। आम्रपाली दुबे ने "गदर 2" का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने बहुत कुछ कह दिया है।
भोजपुरी की खूबसूरत दिवा आम्रपाली दुबे ने अपने उस बयान में लिखा है, "जब ऐसी ही भोजपुरी फिल्में भी थिएटर में छा जाएंगी.....तभी तो गदर मचेगा।" आम्रपाली दुबे के इस बयान से यह साफ जाहिर हो रहा है कि वह "गदर 2" की ताबड़तोड़ कमाई के बारे में बात कर रहीं हैं। वह चाहतीं हैं कि जिस तरह "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, उसी तरह भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri Films) भी बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करें।

आम्रपाली दुबे अपकमिंग फिल्म

भोजपुरी पर्दे पर सालों से राज कर रहीं आम्रपाली दुबे के पास फिल्मों (Amrapali Dubey Upcoming Film) की लाइन लगी रहती है। भोजपुरी हीरोइन हो या हीरों या फिर मेकर्स सभी आम्रपाली जैसी शानदार अदाकारा के साथ काम करना चाहते हैं। आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह अभी हाल ही में लंदन में अपनी दो फिल्मों का शूट खत्म कर इंडिया वापस आईं हैं, जिनके नाम "घूंघट में घोटाला 3" और "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" है। इन दो फिल्मों के अलावा आम्रपाली दुबे की दो फिल्म रिलीज होने की लाइन में लगी हुई है, जिसमें उनके साथ निरहुआ नजर आएंगे। अभी हाल ही में फिल्म "मंडप" का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, इसके अलावा फिल्म "फसल" भी है, ट्रेलर 14 अगस्त यानी कि कल रिलीज होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story