×

Gadar 2 के इस विलेन से सबको हो रही नफरत, पब्लिक ने पहले घेरा फिर थियटर में दौड़ाया

Gadar 2 News: इन दिनों सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' काफी चर्चा में है। इस बीच फिल्म के एक विलेन पर लोगों का खूब गुस्सा फूट रहा है। आइए जानते हैं क्यों?

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 9:46 AM GMT
Gadar 2 के इस विलेन से सबको हो रही नफरत, पब्लिक ने पहले घेरा फिर थियटर में दौड़ाया
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: इन दिनों हर जगह केवल तारा सिंह और सकीना के ही चर्चे हो रहे हैं। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट लाइमलाइट में बनी हुई है और होना बनता भी है, क्योंकि फिल्म ने केवल 4 से 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को एक बार फिर 22 साल पहले की तरह भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन फिल्म में विलेन का रोल प्ले करने वाले रूमी खान पर लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है। आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या है?

'गदर 2' के इस विलेन पर गुस्साए लोग

दरअसल, 'गदर 2' में एक्टर रूमी खान ने विलेन का किरदार निभाया है। सनी देओल की फिल्म में रूमी ने पाकिस्तानी अपसपर का रोल प्ले किया है, लेकिन लोगों को रूमी खान का किरदार कुछ खास पसंद नहीं आया है और इसी कारण से लोग उन पर बहुत गुस्साए हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रूमी खान अपने गांव पहुंचे थे, जहां वह अपनी फिल्म को देखने के लिए थिएटर भी पहुंचे थे, लेकिन 'गदर 2' देखने पहुंचे लोगों ने उन्हें पहचान लिया और उन्हें घेर लिया। बताया जा रहा है कि सभी से बचकर रूमी मुश्किल से अपनी कार की तरफ पहुंचे और घर की तरफ निकलने की कोशिश की, क्योंकि लोग उनकी कार के शीशे पर मार रह थे। लेकिन किसी तरह एक्टर अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले।

इस घटना पर क्या बोले रूमी?

एक्टर के अनुसार, आज भी समाज में ऐसे कई लोग है, जो यह नहीं समझ पाते हैं कि वह पर्दे पर महज एक्टिंग करते हैं। रूमी का कहना है कि वह पहले भी कई तरह की सिच्यूएशन का सामना कर चुके हैं। बता दें कि रूमी खान 'गदर 2' से पहले कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें पहचान 'गदर 2' से हासिल हुई है।

'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'गदर 2' हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रहा है। आज से 22 साल पहले जब ये फिल्म रिलीज हुई थी, तब भी फिल्म ने ठीक ऐसा ही रिकॉर्ड बनाया था और एक बार फिर दर्शकों का ठीक वैसा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है। तारा और सकीना की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अब तक 304 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story