×

Sunny Leone: सनी लियोनी की एक गलती ने ले ली थी उनकी मां की जान, आज तक है एक्ट्रेस को अपनी उस गलती का पछतावा

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सालों बाद एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Published on: 23 July 2023 7:09 AM GMT
Sunny Leone: सनी लियोनी की एक गलती ने ले ली थी उनकी मां की जान, आज तक है एक्ट्रेस को अपनी उस गलती का पछतावा
X
Sunny Leone (Image Credit: Instagram)

Sunny Leone: यह तो सभी जानते हैं कि हिंदी फिल्मों में आने से पहले सनी लियोनी ने कई सालों तक एडल्ट फिल्मों में काम किया था। कनाडा की डंडियन सिख फैमिली में पैदा हुई सनी के लिए एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना बेहद मुश्किल था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने यह फैसला लिया था। अब सालों बाद सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस इंडस्ट्री और अपनी मां के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

सनी लियोनी की गलती ने ली मां की जान?

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने बताया कि उनका एडल्ट फिल्मों में काम करना उन्हें बहुत भारी पड़ा था। उनकी मां को इस वजह से शराब की लत लग गई थी और साल 2008 में उनकी मौत हो गई थी। सनी ने कहा - ''उन्होंने उससे बहुत पहले शराब पीना शुरू कर दिया था। इस लत के कारण हमारे घर में बहुत उथल-पुथल मची हुई थी। यह बेहद दुखी करने वाली बात थी, क्योंकि मैं हमेशा यह चाहती थी कि मां मुझे शराब से ज्यादा प्यार करें, लेकिन ऐसा नहीं था। हालात ऐसे थे कि उन्हें इसकी लत लग गई थी। हां...लेकिन इसका मुझसे या मेरे भाई और पापा से कोई लेना-देना नहीं था।''

सनी ने आगे बताया - ''तो क्या मैं एक ट्रिगर थी? हां बिल्कुल। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या किया, चाहे मैं देर से घर आ रही थी या शायद कुछ ऐसा कर रही थी, जो आपको नहीं पसंद आए। यह एक ट्रिगर था और फिर जब यह हुआ, तो यह स्टाम्प ट्रिगर था।''

बिग बॉस का हिस्सा बनने आई थी इंडिया

आपको बता दें कि अपनी मां के जाने के कुछ सालों बाद सनी लियोनी 'बिग बॉस 5' का हिस्सा बनने के लिए भारत आई थीं। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'जिस्म 2' में रोल ऑफर किया था। इसके बाद सनी ने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों में काम किया था।

फिलहाल, इन दिनों सनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप हैं। हाल ही में, फिल्म का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story