Sunny Deol: बच्चन परिवार से सख्त नफरत करते हैं सनी देओल, ऐश्वर्या की तो शक्ल से भी है नफरत, सालों बाद हुआ खुलासा

Sunny Deol: आपके मन में भी यह सवाल जरूर आता होगा कि कभी भी सनी देओल ने बच्चन परिवार के किसी भी शख्स के साथ फिल्म क्यों नहीं की? आइए आज हम आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 9:06 AM GMT
Sunny Deol: बच्चन परिवार से सख्त नफरत करते हैं सनी देओल, ऐश्वर्या की तो शक्ल से भी है नफरत, सालों बाद हुआ खुलासा
X
Sunny Deol (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को आज इंडस्ट्री में 40 साल हो गए हैं। इन 40 सालों में सनी देओल ने इंडस्ट्री के बड़े से बड़े एक्टर्स के साथ किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं सनी देओल ने कभी भी बच्चन परिवार के किसी भी शख्स के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है। हां...1994 में आई एक फिल्म में सनी देओल और अमिताभ बच्चन साथ दिखाई दिए थे, लेकिन वह उनकी आखिरी फिल्म थी, क्योंकि इस फिल्म में सनी देओल के साथ कुछ ऐसा हो गया था कि उन्होंने कसम खा ली थी कि बच्चन परिवार के किसी भी शख्स के साथ कभी कोई फिल्म नहीं करेंगे। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों सनी देओल-बच्चन परिवार से इतनी नफरत करते हैं।

सनी देओल ने अमिताभ के साथ की केवल एक फिल्म?

सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'बेताब' से की थी। उस वक्त अमिताभ बच्चन अपने करियर के पीक पर थे और एक बड़े स्टार थे। ऐसे में 1994 में सनी देओल ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'इंसानियत' में काम किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का एक छोटा-सा रोल था, लेकिन बाद में अमिताभ बच्चन के रोल को बढ़ाकर सनी देओल के रोल को छोटा कर दिया गया। इस बात से सनी देओल काफी गुस्सा हुए थे। उन्हें लगा कि उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ है, लेकिन अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र के बहुत अच्छे दोस्त थे, इसलिए उन्होंने अमिताभ को कुछ नहीं कहा, लेकिन उस दिन के बाद से सनी देओल ने अमिताभ बच्चन के साथ कोई भी फिल्म नहीं की।

अभिषेक-जय बच्चन संग भी नहीं की कभी फिल्म

जय बच्चन की बात करें, तो वह फिल्मों में गिन चुने किरदार ही निभाती हैं। ऐसे में सनी को जय बच्चन संग काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें, तो ऐसा कहा जाता है कि साल 1997 में सनी देओल ने फिल्म 'बॉर्डर' में काम किया था और यह फिल्म मल्टीस्टारर थी। फिल्म सनी संभाल रहे थे और फिल्म को काफी सक्सेस मिली थी, लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने अगली फिल्म में सनी देओल की जगह अभिषेक बच्चन को ले लिया। जिसके बाद सनी ने खुद ही बच्चन परिवार से दूरी बना ली।

ऐश्वर्या राय संग बनी फिल्म भी नहीं हुई रिलीज

ऐश्वर्या राय की बात करें, तो बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या ने सनी देओल के साथ एक फिल्म शूट की थी, यह उस समय के सबसे बड़े बजट में बनी फिल्म थी। हालांकि, किसी कारण से फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। लेकिन जब अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या को सनी देओल संग फिल्म करने का ऑफर दिया गया, तो एक्ट्रेस ने मना कर दिया।

हालांकि, इसका कारण कुछ और था। ऐश्वर्या का कहना था कि सनी की ज्यादातर फिल्मों में वह फोकस हीरो होते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने उनके साथ फिल्म करना सही नहीं समझा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story