×

इस एक्टर को हुआ कोरोना: सेट पर मचा हड़कंप, रोकी गयी शूटिंग

देशभर में कोरोना ने तांडव मचा रखा है। इन दिनों देश में रोजाना 25 हजार से अधिक देश कोरोना के मरीज आ रहे हैं। इस महामारी की मार सबसे ज्यादा महाराष्ट्र झेल रहा है....

Newstrack
Published on: 12 July 2020 1:39 PM GMT
इस एक्टर को हुआ कोरोना: सेट पर मचा हड़कंप, रोकी गयी शूटिंग
X

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना ने तांडव मचा रखा है। इन दिनों देश में रोजाना 25 हजार से अधिक देश कोरोना के मरीज आ रहे हैं। इस महामारी की मार सबसे ज्यादा महाराष्ट्र झेल रहा है। वहीं मायानगरी मुंबई में अब अब तमाम सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि 'कसौटी जिदगी की' के रिबूट में अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: मास्क न पहनने पर टोका, युवक ने दोस्तों संग पिता- बेटी को बेरहमी से पीटा, मौत

रोक दी गई शो की शूटिंग

इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। साथ ही उनकी रिपोर्ट के सामने आने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है और टीम के जो सदस्य उनके साथ संपर्क में थे, अब जल्द ही उनकी भी जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटका, विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी बीजेपी में शामिल

एक्टर ने खुद ट्विटर पर दी इसकी जानकरी

पार्थ ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि मैंने कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आग्रह करूंगा और हर किसी से अनुरोध करूंगा, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ घनिष्ठ संपर्क में हैं। कृपया अपनी जांच करा लें। मैं उनके सभी समर्थन के लिए BMC को धन्यवाद देता हूं, कृपया सुरक्षित और सुरक्षित रहें।



ये भी पढ़ें: विदेशी फिल्ममेकर्स कर सकेंगे भारत में शूटिंग, सिंगल विंडो से मिलेगी मंज़ूरी

इसके पहले बिग बी समेत परिवार की भी रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

बता दें कि इसके आलावा फिल्म इंडस्ट्री से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्य बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: राजभवन के 16 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित, महकमे में मचा हड़कंप

Newstrack

Newstrack

Next Story