×

Urfi Javed: उर्फी जावेद का अतरंगी लुक देख जीनत अमान ने ऐसा दिया रिएक्शन, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Urfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह है लोगों के बीच अपना एक वजूद स्थापित किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 1:18 PM GMT
Urfi Javed: उर्फी जावेद का अतरंगी लुक देख जीनत अमान ने ऐसा दिया रिएक्शन, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह है लोगों के बीच अपना एक वजूद स्थापित किया है। अब तो दुनियाभर के लोगों के बीच उर्फी जावेद काफी फेमस हो चुकी हैं, और उनकी पॉपुलैरिटी आए दिन तेजी से बढ़ती ही जा रही है।

हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को, कपड़ो को लेकर एक्सपेरिमेंट करना काफी अच्छा लगता है, तभी तो वह आए दिन अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। आज उसी की वजह से उर्फी जावेद इस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं कि उन्हें बड़े-बड़े सेलिब्रिटी डिजाइनर अपनी पार्टी और इवेंट में इनवाइट करते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के उद्घाटन समारोह में बुलाया गया था, जहां उर्फी जावेद हमेशा की तरह अपने अतरंगी आउटफिट में पहुंचीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उर्फी जावेद का वीडियो

उर्फी जावेद के अलावा भी इंडस्ट्री के कई और लोग भी अमित अग्रवाल के नए स्टोर के उद्घाटन समारोह में पहुंचें थे। हालांकि इस इवेंट में भी उर्फी जावेद अपने लुक की वजह से पूरी लाइमलाइट लूट ले गईं। इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं जिसमें एक वीडियो में उर्फी जीनत अमान के साथ नजर आ रहीं हैं।

उर्फी जावेद का लुक देख जीनत अमान हुईं शॉक

सोशल मीडिया पर अमित अग्रवाल के इस इवेंट के कई वीडियो सामने आएं हैं, जिसमें उर्फी जावेद अपने फैशन से इवेंट में चार चांद लगाते नजर आ रहीं हैं। वहीं एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है, जिसमें जीनत अमान उर्फी जावेद को ऊपर से नीचे तक घूरते दिख रहीं हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

कुछ ऐसा था उर्फी जावेद का लुक

उर्फी जावेद अपने नए-नए लुक से हर किसी को शॉक कर देती हैं। इवेंट में उनके द्वारा अपनाए गए इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के प्लास्टिक के फूल से बनाई गई बेहद अजीब तरह की ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं उनके लुक ने एकबार फिर लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story