×

Urfi Javed: ब्रालेस होकर उर्फी ने कैमरे लिए दिए ऐसे पोज की दिख गया सब कुछ, आपने देखी ये फोटोज?

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्रालेस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के कारण उन्हें एक बार फिर खूब ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 May 2023 10:29 AM GMT
Urfi Javed: ब्रालेस होकर उर्फी ने कैमरे लिए दिए ऐसे पोज की दिख गया सब कुछ, आपने देखी ये फोटोज?
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: उर्फी जावेद और फैशन का ठीक वैसा ही रिश्ता है, जैसा करण-अर्जुन का था। मजाक अलग है, लेकिन वाकई उर्फी जावेद आए दिन कुछ न कुछ अतरंगी करती ही रहती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भले उनकी ड्रेस को पसंद ना करते हों, लेकिन इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही आग की तरह वायरल हो जाते हैं। इस बीच उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। अब आप सोच रहे होंगे की फिर उर्फी ने कोई अतरंगी ड्रेस पहनी होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। इस वह बेहद सिंपल ड्रेस में है, लेकिन इन तस्वीरों में भी वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी पर्पल कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उर्फी ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और काफी मिनिमल मेकअप किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन जो चीज सभी का ध्यान खींच रही है, वो उर्फी का पोज है, जिसमें उर्फी ऊप्स मोमेंट का शिकार होती दिख रही हैं। जी हां, उर्फी की इन फोटोज से साफ पता चल रहा है कि वह ब्रालेस हैं।

उर्फी जावेद फिर हुईं ट्रोल का शिकार

अब जैसे ही उर्फी ने फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की, नेटिजंस ने कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'छूपाना भी नहीं है, दिखाना भी नहीं है।' तो किसी ने लिखा, 'यार तुम कपड़े पहनने की दिक्कत करती ही क्यों हो? जब सब दिखाना ही होता है।' एक ने लिखा, 'ढंग के कपड़े तो तुम कभी-कभी पहनती हो और उसमें भी ये सब।' वहीं किसी ने कमेंट किया, 'इसे इतना ही दिखाने का शौक है, तो ढंग से दिखाया कर।'

उर्फी जावेद को उनके फैशन ने दिलाई पहचान

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने 'बेपनाह', 'ऐ मेरे हमसफर', 'डायन' और 'कसौटी जिंदगी' की सहित कई टीवी शो में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान मिली अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनने से। इस स्टाइल की वजह से मिले स्टारडम का ही नतीजा है कि बीते महीनों उर्फी को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की गई ड्रेस में मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story