×

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपनी ही ड्रेस का तोड़ा रिकॉर्ड, इस बार बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बार फिर टॉपलेस नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 1 May 2023 3:31 PM GMT
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपनी ही ड्रेस का तोड़ा रिकॉर्ड, इस बार बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद के फैशन का तो भाई क्या ही कहा जाए। उर्फी फैशन के नाम पर कुछ भी कर सकती है ये बात अब साबित हो चुकी है। ऐसा एक दिन नहीं होता कि उनके लुक के कारण उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल ना करते हो, लेकिन फिर भी उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो एक बार फिर उर्फी एक ऐसे लुक के साथ सामने आई हैं, जिसके देख कोई भी अपना माथा पकड़ लेगा। आइए आपको दिखाते हैं उर्फी का ये नया वीडियो।

उर्फी जावेद बालों की बनाई ड्रेस

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बॉडी को बॉलों के सहारे ढका है। बालों को उन्होंने एक तरह से बॉडी पेंट की तरह इस्तेमाल किया है। एक बार में देखने से लगता है बालों की जगह पेंट ही है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Hairy potter, जिसके बाद लोगों को समझ आया कि ये उन्होंने बालों से तैयार किया है।

फिर ट्रोल्स के निशाने पर उर्फी जावेद

अब वीडियो को शेयर करते ही उर्फी एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं, जो जमकर उर्फी को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक ने कमेंट किया, 'क्या क्या देखने को मिल रहा है भगवान आपकी दुनिया में।' एक यूजर ने लिखा, 'यह केवल उर्फी ही कर सकती है। बालों से ड्रेस।' एक ने कहा, 'इसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।' तो किसी ने लिखा, 'बस कर आंख फट जाएगी हमारी, तेरा ऐसा फैशन देख देख कर।' तो किसी ने लिखा, 'इन्हीं हरकतों की वजह से आपको रेस्टोरेंट में घुसने नहीं देते।'

जब उर्फी को रेस्टोरेंट में घुसने से किया इंकार

उर्फी ने हाल ही में एक पोस्ट लिखा था कि उनके कपड़ों को लेकर रेस्टोरेंट में घुसने नहीं दिया गया। बाद में उनका एक वीडियो भी सामने आया जहां वह रेस्टोरेंट मैनेजर से झगड़ती दिखीं। उन्होंने कहा कि यह 21वीं सदी में मुंबई में हो रहा है। हालांकि, बाद में पता चला कि यह एक ऐड कैंपेन था। उन्होंने फूड डिलीवरी ऐप जोमाटो को टैग किया था। उर्फी के उस पोस्ट को कई लोग सच मान बैठे थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story