×

Urfi Javed ने बदल लिया अपना लुक, वीडियो में एक्ट्रेस को पहचान पाना हुआ मुश्किल

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 2:07 PM GMT
Urfi Javed ने बदल लिया अपना लुक, वीडियो में एक्ट्रेस को पहचान पाना हुआ मुश्किल
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed New Video: अपने बोल्ड फैशन को लेकर उर्फी जावेद काफी सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन वो उर्फी है और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक तरह से कहा जाए तो उर्फी को जितना ट्रोल किया जाता है, वह उससे कई गुणा ज्यादा बोल्ड अवतार में सामने आती हैं। इस बीच उर्फी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने बदल लिया अपना

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी ने मल्टीकलर ड्रेस पहनी है, जो काफी छोटी है। इसी के साथ उर्फी ने अपना हेयरस्टाइल भी बदल लिया है। बता दें कि यह वीडियो उर्फी के फोटोशूट का है, जो उन्होंने 'IKONIC Brand' के लिए करवाया है। उर्फी का लुक भले वीडियो में बदला नजर आ रहा हो, लेकिन उनकी इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अबू जानी और संदीप खोसला संग किया काम

उर्फी का ये वीडियो देखकर यह तो साफ हो गया है कि अब उर्फी के फैशन को बड़े-बड़े डिजाइनर भी पसंद करने लग गए हैं। तभी तो उन्हें डिजाइनर फोटोशूट का मौका दे रहे हैं। एक समय था जब उर्फी को कोई डिजाइनर अपनी ड्रेस देने के लिए तैयार नहीं था। इस बात का खुलासा खुद उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। अब उर्फी धीरे-धीरे अपने सपनों को पूरा करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस अपने इसी फैशन के चलते बॉलीवुड के दो मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ भी काम कर चुकी है। उर्फी ने इन डिजाइनर की फैशन वीडियो 'Mera Noor Hai Mashhoor' में भी काम किया था।

हॉलीवुड स्टार्स को भी पसंद है उर्फी का फैशन

पिछले दिनों ऐसी खबर सामने आई थी कि उर्फी जावेद कोलंबिया सिंगर करोल जी के साथ काम करने वाली हैं। 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी पहली इंडियन हैं, जिसे करोल जी फॉलो कर रही हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वहीं, अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उर्फी की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि, नेटिजंस को उर्फी का फैशन बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है, लेकिन इस बात से किसको फर्क पड़ता है। क्योंकि अपने इसी फैशन के दम पर आज उर्फी को इतने बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story