×

Urfi Javed New Look: टॉपलेस होकर उर्फी ने बीच सड़क दिए पोज, पार की बेशर्मी की सारी हदें

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में उर्फी टॉपलेट होकर बीच सड़क पोज देती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 April 2023 11:45 AM GMT
Urfi Javed New Look: टॉपलेस होकर उर्फी ने बीच सड़क दिए पोज, पार की बेशर्मी की सारी हदें
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed New Look: सोशल मीडिया ससेंशन बन चुकी उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उन्होंने अपनी ये पहचान अपने फैशन से बनाई है, जिसके लिए वह आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो वह रोजाना अपने हॉट एंड सेक्सी लुक से इंटरनेट का तापमान आए दिन बढ़ाती रहती हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह अपने नए अवतार में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

उर्फी का नया लुक हुआ वायरल

दरअसल, एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया गया है, जिसमें उर्फी कैमरे के लिए पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीरों में उर्फी ने नीचे ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है और अपने ब्रेस्ट को उन्होंने ट्रांसपेरेंट कपड़े से कवर किया है, जिसमें सब कुछ दिख रहा है। हालांकि, उनका ब्रेस्ट उनके ट्रांसपेरेंट कपड़े पर बनें बंदूकों से कवर है। उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए डार्क मेकअप और लंबी चोटी की हुई है, जिसमें वह काफी बोल्ड एंड हॉट लग रही हैं।

ईद पर उर्फी जावेद का बिकिनी लुक

इससे पहले, 22 अप्रैल 2023 को जहां पूरे देश में ईद का त्योहार मनाया जा रहा था, तो वहीं उर्फी जावेद को ईद के मौके पर बिकिनी फोटोज शेयर करना भारी पड़ गया था। जी हां, ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने अपने फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। लोग उन्हें ईद के मौके पर इस तरह के कपड़े ना पहनने की सलाह दे रहे थे, तो वहीं कुछ उर्फी को ट्रोल भी कर रहे थे।

अपने फैशन के लिए अक्सर ट्रोल होती हैं उर्फी

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इन दिनों वह इंडस्ट्री और फैशन की दुनिया में अपना नाम संवारने में लगी हैं। उर्फी जावेद अपने अलग फैशन से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं।

हालांकि, अतरंगी स्टाइल और फैशन को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story