×

Rakhi Sawant भी बन गई Urfi Javed, पैपराजी के सामने करने लगी अपनी पेंट नीचे, वीडियो वायरल

Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी काफी अजीब हरकत करती दिख रही हैं, जिसे देख आपका दिमाग भी चक्करा जाएगा।

Ruchi Jha
Published on: 25 April 2023 8:35 AM GMT
Rakhi Sawant भी बन गई Urfi Javed, पैपराजी के सामने करने लगी अपनी पेंट नीचे, वीडियो वायरल
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत को 'ड्राम क्वीन' यूं ही नहीं कहा जाता है, वाकई एक्ट्रेस का ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। वह आए दिन कोई ना कोई ऐसी हरकत कर ही देती हैं कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो जाता है। इस बीच राखी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो में राखी ऐसी हरकत करती दिख रही है, जिसे देख आपका दिमाग घूम जाएगा।

तेजी से वायरल हो रहा राखी सावंत का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में रखी ब्लैक टी-शर्ट एंड ब्लू लेगिंग में दिख रही हैं। वीडियो में राखी के साथ कुछ पैपराजी भी हैं, जो उनका वीडियो शूट कर रहे हैं। पहले तो राखी पैपराजी को अपने बाल दिखाते हुए खुद को इच्छादारी नागिन बताती हैं और कहती हैं कि उनके बाल ही उनके अस्त्र, शस्त्र और वस्त्र हैं और फिर राखी सावंत पैपराजी के सामने अपनी लेगिंग नीचे करते हुए अपना टैटू भी दिखाती हैं।

दरअसल, पैपराजी ने राखी को बताया कि इस बार उर्फी जावेद ने अपने सीने पर बंदूकें चिपकाई हैं। इसी बात जवाब देते हुए राखी अपनी टैटू दिखाती हैं, जो उनकी कमर पर बना हुआ है। जी हां, राखी की कमर पर एक बंदूक का टैटू बना हुआ है। अपनी टैटू दिखाते हुए राखी कहती हैं, 'उर्फी के वहां तमंचा और हमारे यहां तमंचा।'

राखी सावंत का नेटिजंस ने उड़ाया माजाक

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो सामने आया, यूजर्स ने राखी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तो राखी को बुरी तरह ट्रोल भी किया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'जेठालाल की भाषा में पागल औरत।' तो किसी ने कमेंट किया, 'ये तो भूतनी लग रही है।' एक ने लिखा, 'छोटू इसके पगार में से ओवरएक्टिंग के 50 रुपये काट दे।' वहीं किसी ने लिखा, 'बाल ही वस्त्र हैं। पहनो कभी उर्फी को फेल कर दो फैशन में।'

काफी समय से सुर्खियों में हैं राखी सावंत

बता दें कि पिछले काफी समय से राखी सावंत सुर्खियां बटोर ही हैं। कुछ समय पहले राखी अपने पति को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। जी हां, राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है और उनके पैसे भी चुराए हैं। इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया था कि आदिल का कई लड़कियों के साथ अफेयर था, जिसके बाद आदिल को जेल भी हुई थी और वहीं अब राखी खुद को मिल रही धमकी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, राखी सावंत को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story