×

Rakhi Sawant ने की चोरी! सरेआम हाथ से फोन छीनकर भागी और फिर जो हुआ...

Rakhi Sawant Latest Video: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोन चुरा कर भागती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 22 April 2023 8:26 AM GMT

Rakhi Sawant Latest Video: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इसके अलावा भी वह कभी-कभी ऐसी हरकत कर देती हैं, जो कैमरे में कैद हो जाती है और फिर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती है। ऐसा ही एक वीडियो राखी का इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोन चुरा कर भागती हुई दिख रही हैं।

राखी सावंत ने की चोरी?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी किसी पार्टी से बाहर निकलती दिख रही हैं। इस दौरान राखी ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जींस पहनी हुई है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत पैपराजी से घिरी हुई हैं और उनके दो फैंस उनके पास सेल्फी लेने के लिए आए हैं। जब वह फैंस सेल्फी लेने लगते हैं, तो राखी दोनों के हाथों से फोन छीन लेती हैं और भाग कर अपनी कार में बैठ जाती हैं।

राखी सावंत ने फोन चुरा कर ली सेल्फी

अब राखी सावंत की इस हरकत को देख दोनों फैंस परेशान हो जाते हैं। वहीं, राखी दोनों को बोलती हैं कि तुमने सेल्फी ली है, तो माफी मांगो फिर फोन मिलेगा। हालांकि, बाद में राखी खुद उनका फोन वापस कर देती हैं और दोनों के साथ सेल्फी भी लेती हैं। राखी को इस तरह से मजाक करता देख वह खड़े पैपराजी भी हंसने लगते हैं। राखी का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

जब हेलमेट पहन कर निकली राखी सावंत

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है, जब राखी सावंत ने इस तरह की कोई हरकत की हो। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पैपराजी से अपनी पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहनी नजर आ रही थीं, लेकिन राखी का यह मजाकिया अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया था और नेटिसंज ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। कुछ लोग तो राखी सावंत को राज कुंद्रा ना बनने की सलाह दे रहे थे।

राखी सावंत को मिली है धमकी

बता दें कि कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राखी सावंत को जान से मारने की धमकी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राखी सावंत को मेल लिख सलमान खान से दूर रहने की सलाह दी थी। उन्होंने लिखा था, 'हम बॉम्बे में सलमान खान को मारेंगे तू इसमें इंवॉल्व मत हो, वरना प्रॉब्लम में आ जाएगी।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story