×

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद का नया कारनामा, हाथ की जगह यहां टांगी अपनी पर्स, देख हो जायेंगे लोट-पोट

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल तो अब हमें देखने की आदत हो गई है। वह कुछ न कुछ ऐसा जरूर पहन लेती हैं, जिसकी वजह से पूरे सोशल मीडिया पर वह चर्चा का विषय बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 April 2023 1:05 PM GMT
Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद का नया कारनामा, हाथ की जगह यहां टांगी अपनी पर्स, देख हो जायेंगे लोट-पोट
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल तो अब हमें देखने की आदत हो गई है। वह कुछ न कुछ ऐसा जरूर पहन लेती हैं, जिसकी वजह से पूरे सोशल मीडिया पर वह चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। किसी को उनका लुक पसंद आता है, तो कभी अपने लुक की वजह से उन्हें भयंकर ट्रोलिंग का सामान करना पड़ता है।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने

उर्फी जावेद लोगों के बीच इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि अब तो लोगों को भी उर्फी के नए पोस्ट का इंतजार रहता है कि अब वह क्या नया कारनामा दिखाने वाली हैं या फिर किस चीज का ड्रेस बनाकर पहनने वाली हैं, हालांकि फैंस का आज का इंतजार यहीं खत्म हो चुका है, क्योंकि थोड़ी देर पहले ही उनका नया लुक सामने आ चुका है और हमेशा की तरह, एक्ट्रेस का यह लुक भी आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

हाथ नहीं बल्कि इस जगह टांगी अपनी पर्स

उर्फी के नए पोस्ट की बात करें तो इसबार तो उनका आउटफिट सही नजर आ रहा है, लेकिन उन्होंने एक नया कारनामा कर ही दिया है। जी हां!! उन्होंने अपनी पर्स को हाथ में नहीं बल्कि कहीं और टांगा है, जिसे देख लोगों की हंसी छूट जा रही है। दरअसल उर्फी ने अपनी पर्स को पीछे की ओर अपने बालों में फंसाया हुआ है।
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने तीन पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें से उनकी दो तस्वीरें हैं और एक वीडियो है। वीडियो में उर्फी अपने बालों में टंगे पर्स से लिपस्टिक निकलकर मेकअप करते भी दिख रहीं हैं। उर्फी का यह अंदाज एकबार फिर फैंस को हैरान कर दिया है, और कुछ लोग तो उनके इस लुक की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं। अब एक्ट्रेस के लुक के बारे में बताएं तो उनका लुक बेहद हॉट है। इसबार उन्होंने एक पुरानी साड़ी का ड्रेस तैयार किया है। उस साड़ी से उन्होंने बेहद स्टाइलिश टॉप बनाया है और साथ ही छोटी सी स्कर्ट पहनी है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रहीं हैं।

हाल ही में मुसीबत में फंसी थी उर्फी जावेद

बताते चलें कि उर्फी जावेद काफी समय से अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस से देशभर के लोगों को हैरान कर रहीं हैं। हालांकि अबतक उन्हें इंडस्ट्री के कई लोगों से तारीफ भी मिल चुकी है, हालांकि सोशल मीडिया पर लोग उनके आउटफिट पर बेहद भद्दे कमेंट करते हैं। हाल ही में अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी को एक मुसीबत का सामना करना पड़ा था, दरअसल उन्हें एक रेस्टोरेंट में जाने से मना कर दिया गया था, जिसकी वजह से उन्होंने जमकर हंगामा भी किया था और सोशल पर अपनी भड़ास भी निकाली थी। हालांकि बाद में खुद उन्हें जोमैटो ने सॉरी बोलते हुए एक गिफ्ट हैंपर भेजा था और मामले को शॉर्ट आउट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story