×

Uorfi Javed Photos: जोमैटो ने भेजा गिफ्ट, तो उर्फी ने उससे भी बना ली ड्रेस, हैरान कर देगा एक्ट्रेस का यह रूप

Uorfi Javed Latest Photos: उर्फी जावेद अपने अतरंगी लुक को लेकर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचाए रहती हैं। वह किसी भी चीज का ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं और फिर पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लुक की जमकर चर्चा होती है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 April 2023 6:29 PM GMT
Uorfi Javed Photos: जोमैटो ने भेजा गिफ्ट, तो उर्फी ने उससे भी बना ली ड्रेस, हैरान कर देगा एक्ट्रेस का यह रूप
X
Uorfi Javed Latest look (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद अपने अतरंगी लुक को लेकर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचाए रहती हैं। वह किसी भी चीज का ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं और फिर पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लुक की जमकर चर्चा होती है। उर्फी जावेद अबतक अपना एक से एक ऐसा रूप दिखा चुकी हैं, कि ऐसे में अगर एक्ट्रेस अब कुछ भी पहनकर आ जाएं तो लोगों को पहले जितनी हैरानगी नहीं होगी।

जोमैटो के भेजे गिफ्ट से बनीं उर्फी जावेद की नई ड्रेस

अगर आपको मालूम हो कि उर्फी जावेद का हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के साथ पंगा हो गया था। दरअसल उर्फी जावेद को उस रेस्टोरेंट में घुसने नहीं दिया गया था और इसकी वजह उनका ड्रेसिंग स्टाइल था, जी हां एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया था। वहीं इसका वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उर्फी और उस रेस्टोरेंट के एम्प्लॉय से बहस होती दिख रही थी।
उर्फी ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली थी, वहीं जोमैटो को टैग करते हुए उन्होंने इस मैटर को देखने के लिए कहा था। वहीं अब जोमैटो ने उर्फी से माफी मांगते हुए उन्हें एक गिफ्ट बॉक्स भेजा, जिसमें कुछ गूडीज थे। फैशनिस्टा उर्फी ने गिफ्ट बॉक्स भी नहीं छोड़ा और उन्होंने उससे ही अपनी नई ड्रेस बना ली।

देखें उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी का नया लुक यकीनन हैरान कर देगा। बताते चलें कि जोमैटो ने एक बास्केट में उर्फी को सॉरी बोलते हुए गूडीज भेजे थे, अब उर्फी ने उस बास्केट से ही अपने लिए ड्रेस बना ली है। उर्फी जावेद ने बास्केट से अपना बदन ढका, जबकि जोमैटो के टैग से उसकी स्कर्ट बना ली और इस तरह एक्ट्रेस की नई ड्रेस तैयार हो गई।

मुंबई के रेस्टोरेंट में उर्फी का हुआ था जबरदस्त पंगा

बताते चलें कि उर्फी जावेद अपनी बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह किसी से पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती। उन्होंने अभी हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट से पंगा ले लिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी। अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, "क्या ये सच मूच 21वीं सेंच्युअरी है? मुंबई। मुझे एक एक रेस्टोरेंट में जाने से रोका गया। ये ठीक है कि आप मेरी फैशन चॉइस से सहमत नहीं होते हैं, लेकिन इसके लिए मुझे अलग से ट्रीट करने की जरूरत नहीं है। और अगर ट्रीट कर रहे हो तो इसे कुबूल करो। ऐसे घटिया रीजन मत दो।"
हालांकि अब उर्फी जावेद का यह मुद्दा सुलझ गया है, क्योंकि जोमैटो ने उनसे माफी मांग ली है और इस तरफ उर्फी जावेद को उनकी नई ड्रेस भी मिल गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story