×

Urfi Javed: फटी ड्रेस में पार्टी करने पहुंच गई उर्फी? एक्ट्रेस की ये ड्रेस देख उड़ जाएंगे आपके होश

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस बार ऐसी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका चल पाना भी मुश्किल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 3 May 2023 8:17 AM GMT
Urfi Javed: फटी ड्रेस में पार्टी करने पहुंच गई उर्फी? एक्ट्रेस की ये ड्रेस देख उड़ जाएंगे आपके होश
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं। वह आए दिन पब्लिक प्लेस पर ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर सामने आ जाती हैं कि हर किसी देखने वाले के होश उड़ जाते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। जी हां, तभी तो वह हर दूसरे दिन अपने फैशन से सबको हैरान-परेशान कर देती हैं।

ब्लैक ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी ड्रेसिंग सेंस पहले से काफी बेहतर नजर आई। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मिडी पहन किसी फंक्शन में शिरकत की है। उर्फी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए नो मेकअप लुक रखा। आंखों को काजल और आईलैशेस से अच्छे से हाइलाइट करते हुए उर्फी ने लॉन्ग पोनीटेल बनाई। कानों में बड़ी-बड़ी इयररिंग्स उनके लुक में चार-चांद लगा दिए हैं। एक्ट्रेस की ड्रेस का साइड पोर्शन जिग जैग डिजाइन से बना हुआ है।

उर्फी के इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद का नया लुक देख फैंस ने उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ तो की है, लेकिन साथ ही हैरत में भी पड़ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'खुद को तकलीफ देना ये कौन सा फैशन है।' एक यूजर ने लिखा, 'यह ठीक से चल भी नहीं पा रही।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'इनकी स्किन कपड़े से बाहर निकल गई है, फिर भी इतनी टाइट ड्रेस।'

उर्फी जावेद वर्क फ्रंट

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने 'बेपनाह', 'ऐ मेरे हमसफर', 'डायन' और 'कसौटी जिंदगी' की सहित कई टीवी शो में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान मिली अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनने से। इस स्टाइल की वजह से मिले स्टारडम का ही नतीजा है कि बीते महीनों उर्फी को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की गई ड्रेस में मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story