×

Airtel का इतना सस्ता प्लान: कंपनी दे रही ये सुविधाएं, अब वर्क फ्रॉम होगा आसान

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए दो सस्ते प्लान की पेशकश की है। Bharti Airtel ने अपने यूजर्स के लिए ऐड-ऑन प्लान को पेश किया है।

Shreya
Published on: 12 April 2020 12:22 PM GMT
Airtel का इतना सस्ता प्लान: कंपनी दे रही ये सुविधाएं, अब वर्क फ्रॉम होगा आसान
X
Airtel का इतना सस्ता प्लान: कंपनी दे रही ये सुविधाएं, अब वर्क फ्रॉम होगा आसान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन रखा गया है। इस दौरान लोग टाइम पास के लिए सोशल मीडिया और मोबाइल का यूज कर रहे हैं। इस बीच भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए दो सस्ते प्लान की पेशकश की है। Bharti Airtel ने अपने यूजर्स के लिए ऐड-ऑन प्लान को पेश किया है। ये प्लान खासतौर से उन लोगों लिए भी काफी कामं आएगा जो लॉकडाउन के दौरान घर से काम यानि Work from home कर रहे हैं। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत सिर्फ 100 रुपये है। इसमें ग्राहकों को 15 GB डेटा का फायदा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: अगर भारत जिंदगियां बचा सकता है तो मौके को हाथ से नहीं जाने देंगे- PM मोदी

Bharti Airtel ने की ऐड-ऑन प्लान की पेशकश

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Bharti Airtel ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ऐड-ऑन प्लान पेश किया है। इस प्लान की शुरुआत 100 रुपये से होती है। वहीं कंपनी के दूसरे प्लान की कीमत 200 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 35 GB डेटा का फायदा मिल रहा है।

ग्राहक ऐसे पा सकते हैं प्लान

Bharti Airtel के मुताबिक, ग्राहक इस डेटा पैक को एयरटेल थैंक्स ऐप के मैनेज सर्विस सेक्शन में जाकर एक्टिव कर सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश जैसे सर्किल में Bharti Airtel के Postpaid plan की शुरुआत 349 रुपये से होती है। जिनमें यूजर्स को Unlimited calling, 5 GB रोलओवर और रोजाना 100 Message की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान के साथ Zee5 और एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी एक्सेस दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: फूलों से स्वागत: यहां के निवासियों ने किया जिले के डीएम और एसपी पर पुष्प वर्षा

मिलेंगी ये सुविधाएं

दूसरी तरफ Bharti Airtel का प्रीमियम पोस्टपेड प्लान (Premium Postpaid Plan) 499 रुपये से शुरु होता है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को रोलओवर डेटा का 75GB, अनलिमिटेड कॉल्स और रोजाना 100SMS दिया जाता है। इस प्लान के साथ Amazon prime, Zee5 और AirtelXtreme का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: बढ़ेगा लॉकडाउन: नहीं चलेंगी ट्रेन और फ्लाइट, कल होगी कर्मचारियों की वापसी

Shreya

Shreya

Next Story