×

फूलों से स्वागत: यहां के निवासियों ने किया जिले के डीएम और एसपी पर पुष्प वर्षा

इस कठिन समय में जब सभी लोग अपने अपने घरों में सुरक्षित हैं, पुलिस द्वारा लगातार दिन रात सड़कों पर मोर्चा संभाला जा रहा है तथा सफाई कर्मियों की मौहल्ले में ऐसे समय पर सफाई व्यवस्था किया जाना प्रशंसनीय एवं वंदनीय कार्य है ।

SK Gautam
Published on: 12 April 2020 11:44 AM GMT
फूलों से स्वागत: यहां के निवासियों ने किया जिले के डीएम और एसपी पर पुष्प वर्षा
X

शामली: पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल एवं जिलाधिकारी जसजीत कौर शामली , अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली प्रेम सिंह राणा , जनपद के मोहल्ला तिमरसा में भ्रमण पर पहुंचे । पुलिस अधीक्षक तथा जिलाधिकारी शामली एवं स्थानीय पुलिस तथा इस क्षेत्र के सफाई कर्मियों को मौहल्ले के जिम्मेदार लोगों द्वारा पुष्पमाला भेंट की गई तथा लोगों ने अपने घरों की छतों से पुलिस और सफाई कर्मियों पर पुष्प वर्षा की ।

अपने घरों में रहें सुरक्षित रहें

लोगों का कहना है कि इस कठिन समय में जब सभी लोग अपने अपने घरों में सुरक्षित हैं, पुलिस द्वारा लगातार दिन रात सड़कों पर मोर्चा संभाला जा रहा है तथा सफाई कर्मियों की मौहल्ले में ऐसे समय पर सफाई व्यवस्था किया जाना प्रशंसनीय एवं वंदनीय कार्य है । मौहल्ले के लोगों ने मालाओं को भेंट करने एवं पुष्प बरसाने से पूर्व उन्हे सेनिटाइज भी किया ।

ये भी देखें: सस्ते में कच्चा तेल: अब संग्रह करेगी सरकार, इनको सौंपी जिम्मेदारी

सफाई कर्मियों तथा ड्यूटीरत पुलिसकर्मियों को पहनाई माला

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा खुद सफाई कर्मियों तथा ड्यूटीरत पुलिसकर्मियों के मनोबल को ऊंचा रखने के लिए उनके गले में माला पहना कर उनके द्वारा किये जा रहे सराहनीय कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया तथा उन्हें मास्क व सैनिटाइज़र भेंट कर उनकी कुशलता जानी।

ये भी देखें: यूपी से बड़ी खबर: आजम खां आएंगे क्वारांटाइन सेंटर बनाने में सरकार के काम

लॉकडाउन का पालन करते हुए लोगों द्वारा अपने अपने घर की छतों से पुलिस तथा सफाईकर्मियों पर पुष्पवर्षा की गई। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा मोहल्ला तिमरसा निवासियों के इस आदरभाव के लिए उनका धन्यवाद किया गया तथा सभी से उनकी सकुशलता पूछी और आश्वस्त किया कि बस यूं ही लॉकडाउन का पालन करते रहेंगे तो हम निश्चित ही कोरोना से ये जंग जीत जयेंगे ।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

SK Gautam

SK Gautam

Next Story