×

Call Girls Menu Card: यहां कढ़ाई पनीर के साथ लड़कियां परोसी जा रहीं, 500 से 1000 रूपए प्रति घंटे का रेट, आइये देखें ये रिपोर्ट

Call Girls on Menu Card: लोग अकसर एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं और बीच में खाने पीने के लिए भी रुकते हैं ऐसे में जिस चीज़ के बारे में आप सोच भी नहीं सकते ऐसा कुछ सामने आया तो हर किसी के होश उड़ गए।

Shweta Shrivastava
Published on: 13 Aug 2023 3:49 AM GMT (Updated on: 17 Aug 2023 5:20 PM GMT)
Call Girls Menu Card: यहां कढ़ाई पनीर के साथ लड़कियां परोसी जा रहीं, 500 से 1000 रूपए प्रति घंटे का रेट, आइये देखें ये रिपोर्ट
X
Call Girls on Menu Card (Image Credit-Social Media)

Call Girls on Menu Card: लोग अक्सर एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं और बीच में खाने पीने के लिए भी रुकते हैं ऐसे में जिस चीज़ के बारे में आप सोच भी नहीं सकते ऐसा कुछ सामने आया तो हर किसी के होश उड़ गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन हाईवे पर मौजूद ढाबों के बारे में खुलासा हुआ है कि यहाँ देह व्यापार चल रहा था। लोगों की भीड़ देखकर आपको ये लगे कि इन ढाबो पर ज़रूर बढ़िया खाना मिलता होगा लेकिन सच बात तो ये है कि यहाँ कतारें खाने के लिए नहीं बल्कि ढाबों की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा हो रहा था।

ढाबे पर परोसी जा रही यहां लड़कियां

अगर आप भी हाईवे पर खाना खाना पसंद करते हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ यहाँ जाना पसंद करते हैं तो आपको हम इनमे से कुछ की सच्चाई बता दें जिससे आप दंग रह जायेंगे। NBT की एक रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। साथ ही ये काम देश के कई राज्यों के राज्यमार्गों पर देखने को मिल जायेगा। यहाँ भले ही आपको काफी टेस्टी खाना मिल जाये लेकिन यहाँ की हकीकत सुनकर आप सन्न रह जायेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ जब उनकी टीम ने यहाँ पहुंचकर खाने का मेनू माँगा तो हमे खाने के आइटम्स के साथ लड़कियों की सूची भी मिली। ये हाल सिर्फ एक ढाबे पर नहीं बल्कि यहाँ मौजूद ज़्यादातर ढाबों पर यही हाल मिला।

ढाबे के मालिक ये काम पैसा कमाने के लालच में करते आ रहे हैं। लोगों के आँखों में हमने न तो पुलिस या प्रशासन का कोई डर दिखा और न ही यहाँ किसी के दिल में किसी तरह की हिचकिचाहट भी नज़र आई। साथ ही उन्हें ये देखकर ऐसा लगा कि जिस्मफरोशी का धंधा यहाँ काफी समय से चल रहा है। यहाँ हमे 500 से लेकर 1000 रूपए प्रति घंटे के हिसाब से लड़कियां ऑफर की गईं। NBT के एक रिपोर्टर को जब ये मेनू मिला तो वो पहले तो काफी हिचकिचाया लेकिन इसके बाद जब हम वहां से निकलकर आगे बढे तो हम काफी हैरान रह गए। हाईवे पर मौजूद लगभग सभी ढाबों का यही हाल था। NBT की टीम ने थोड़ी और पड़ताल की तो पता चला कि जब आप मेनू से किसी उस ऑप्शन को चुनते हैं तो आपको ढाबे में ही मौजूद कमरों में लड़की के साथ भेज दिया जाता है। और यहीं चलता है सेक्स रैकेट।

इसके बाद जब इसकी सही से और जानकारी हासिल की गई तो पता चला कि पुलिस यहाँ कई बार एक्शन भी ले चुकी है। इतना ही नहीं कई बार लड़कियों और आदमियों को पकड़ा भी जा चुका है। साथ ही कुछ होटल मालिकों को तो गिरफ्तार भी किया जा चुका है। लेकिन यहाँ ये धंधा फिर से शुरू हो जाता है। ढाबों में लड़कियों को इसीलिए रखा जाता है ताकि ग्राहक यहाँ आएं और फिर ये ढाबे की आड़ में सेक्स रैकेट चला सकें।

किस हाईवे पर हो रहा ये काला कारनामा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के भदोही से गुजरने वाला एनएच 19 पर कई ढाबे मौजूद थे। लेकिन यहाँ पर वाजपेयी ढाबा और एएफसी रेस्टोरेंट में ये गोरख धंधा बड़े घड़ल्ले से चल रहा है। जहाँ नेपाल और मिर्जापुर से लड़कियां लाई जातीं हैं। साथ ही ये देह व्यापार चल रहा है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ इंदौर-भोपाल हाईवे पर भी देह वयापार चल रहा था। यहाँ भी लड़कियों की बोली लगाई जाती है और फिर मनचाही लड़की को ग्राहक के साथ कमरे में भेज दिया जाता था। पाली हाईवे के किनारे,दिल्ली से महज 45 किलोमीटर दूर एनएच 11 पर मुरथल में बने ढाबे ऐसे कई हाईवे के ढाबों का एक जैसा नज़ारा है। वहीँ वीकेंड में यहाँ और भी ज़्यादा भीड़ नज़र आती है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story